मनोज बाजपेयी की उम्दा अदाकारी के हैं कायल, तो वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करें ये फिल्में

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 10:23 AM (IST)

नई दिल्ली। कुछ अभिनेताओं की उम्र कभी नहीं बढ़ती और मनोज बाजपेयी निस्संदेह उनमें से एक हैं। हर गुजरते साल के साथ, वह और अधिक स्मार्ट, कूल और अधिक साहसी होते जा रहे हैं। हर नई फिल्म या सीरीज से प्रशंसकों को सरप्राइज कर देते हैं। उनकी शैली और संवाद अदायगी बेजोड़ है, जिससे उनकी हर भूमिका अद्वितीय रूप से यादगार बन जाती है। यदि आप सच्चे बाजपेयी प्रशंसक हैं, तो आप निश्चित रूप से स्क्रीन पर उनके द्वारा लाए गए जादू से खुद को जोड़ सकते हैं। उनकी नवीनतम फिल्म, 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' कोई अपवाद नहीं है। यहां मनोज बाजपेयी की पांच फिल्मों की एकक्यूरेटेड सूची है जिसे आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए!

 

1.Silence 2: The Night Owl Bar Shootout [ZEE5] 
साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट, बेसब्री से प्रतीक्षित दूसरी किस्त है, जो अपनी गहन कहानी और मनोरंजक प्रदर्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इस किस्त में, मनोज बाजपेयी ने एसीपी अविनाश वर्मा के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है, जो एक अनुभवी पुलिस अधिकारी है जिसे मुंबई के एक स्थानीय बार में घातक गोलीबारी के बीच में डाल दिया गया था। जैसे ही एसीपी वर्मा की सूक्ष्म जांच के नेतृत्व में विशेष अपराध इकाई हिंसा के बाद की जांच करती है, साजिश और साज़िश की परतें खुलने लगती हैं। अपनी जीवंत कहानी और बाजपेयी के बहुस्तरीय चरित्र के साथ, साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट दर्शकों को अंत तक अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है। फिल्म वर्तमान में ZEE5 पर स्ट्रीम हो रही है!



PunjabKesari

2.Sirf Ek Banda Kaafi Hai [ZEE5]
सिर्फ एक बंदा काफी है न्याय, साहस और सच्चाई को उजागर करने की खोज की कहानी है। वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म सत्र न्यायालय के वकील एडवोकेट पीसी सोलंकी की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसे मनोज बाजपेयी ने शानदार ढंग से चित्रित किया है, क्योंकि वह जोधपुर में एक शक्तिशाली बाबा द्वारा यौन उत्पीड़न की गई एक नाबालिग लड़की के लिए न्याय मांगने का कठिन कार्य करता है। जैसे-जैसे कोर्टरूम ड्रामा सामने आता है, तनाव बढ़ता है और भावनाएं चरम पर पहुंच जाती हैं, बाजपेयी के प्रदर्शन ने फिल्म को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की चतुराई से कानूनी कार्यवाही को आगे बढ़ाते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर पल दर्शक अपनी सीटों से चिपके रहें। अपनी मनोरंजक कहानी, शक्तिशाली संवाद और बाजपेयी के असाधारण चित्रण के साथ, सिर्फ एक बंदा काफ़ी है, दिलचस्प नाटक और असाधारण प्रदर्शन चाहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए ZEE5 पर अवश्य देखी जानी चाहिए।

PunjabKesari

3.Joram [Amazon Prime Video] 
जोराम, जो अब अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, एक दिल दहला देने वाली सर्वाइवल थ्रिलर है, जिसकी एंकरिंग अतुलनीय मनोज बाजपेयी ने की है। कहानी मुंबई के निर्माण उद्योग में काम करने वाले झारखंड के एक प्रवासी श्रमिक दसरू करकेट्टा की है, जिसका जीवन तब बिखर जाता है जब उसकी पत्नी अलियाज बाला एक क्रूर सामूहिक हत्या का शिकार हो जाती है। दुःख और दृढ़ संकल्प से प्रेरित होकर, बाजपेयी का चरित्र अपने बच्चे को प्रवासी श्रमिकों के परिवारों को शिकार बनाने वालों की पकड़ से बचाने के लिए एक खतरनाक यात्रा पर निकलता है। यदि आप मनोज बाजपेयी की फिल्मों के प्रशंसक हैं, तो इसे निश्चित रूप से मिस नहीं किया जा सकता है।

PunjabKesari

4.Gulmohar [Disney + Hotstar] 
गुलमोहर, मनोज बाजपेयी के एक और उत्कृष्ट प्रदर्शन को प्रदर्शित करता है, जो एक निराश पिता, देखभाल करने वाले पति और गलत समझे जाने वाले बेटे की जटिलताओं को सहजता से प्रस्तुत करता है। उनका किरदार इतना प्रामाणिक और मार्मिक है कि दर्शक पूरी फिल्म में खुद को बत्रा परिवार की यात्रा में खोया हुआ पाते हैं। प्रतिष्ठित गुलमोहर विला पर आधारित यह फिल्म एक बहु-पीढ़ी वाले परिवार की गतिशीलता को दर्शाती है, जिसे अपने प्रिय घर की आसन्न बिक्री का सामना करना पड़ता है। अपनी हार्दिक कहानी और भरोसेमंद किरदारों के साथ, 'गुलमोहर' पारिवारिक बंधन, विरासत और समय के अपरिहार्य बीतने पर केंद्रित है जो दर्शकों को क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक अपने स्वयं के पारिवारिक रिश्तों पर विचार करने पर मजबूर कर देगा।

PunjabKesari

5.Mrs. Serial Killer [Netflix] 
मिसेज सीरियल किलर, वफादारी, धोखे और रहस्य की एक गहन कहानी है। शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित और मुख्य भूमिका में जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत, यह फिल्म सोना मुखर्जी की दुखद यात्रा का अनुसरण करती है, जिनके पति, एक प्रतिष्ठित स्त्री रोग विशेषज्ञ, जिसकी भूमिका मनोज बाजपेयी ने निभाई है, पर गलत तरीके से कई भयानक हत्याओं का आरोप लगाया गया है।

PunjabKesari

अपना नाम साफ़ करने के लिए दृढ़ संकल्पित, सोना एक खतरनाक रास्ते पर चल पड़ता है, और सच्चाई को उजागर करने के लिए एक बेताब प्रयास में एक नकलची अपराध की योजना बनाता है। जैसे-जैसे सस्पेंस बढ़ता है और रहस्य खुलते हैं, लेकिन दर्शकों के मन में सवाल उठता है कि रोंगटे खड़े कर देने वाली हत्याओं के पीछे असली अपराधी कौन हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News