Lock Up: मंदाना का नया खुलासा कहा ''करणवीर मुझे घर बुलाता था और...''

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 10:57 AM (IST)

बिग बॉस की तरह कंगना रनौत का शो Lock Upp भी विवादों से भरा पड़ा है। आए दिन कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासे करते रहते हैं। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा शो की शुरुआत से जुड़े करणवीर बोहरा की होती है। एक बार फिर शो में करणवीर के कैरेक्टर पर उंगली उठाई गई है।

शो का एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें जीशान खान ने खुलासा किया कि मंदाना करीमी ने करणबीर बोहरा पर इलजाम लगाया है। साथ ही मंदाना ने करण को लेकर कई बाते कहीं। जीशान के मुताबिक किसी को भी करणवीर भरोसे के लायक नहीं हैं। शो में ही नहीं बल्कि बाहर की दुनिया में भी मंदाना को उन पर विश्वास नहीं है। करण कई बार मंदाना को फोन करके घर बुलाने की कोशिश कर चुके हैं। हर बार स्क्रिप्ट्स डिसकसन का बहाना बता कर घर बुलाते थे। जीशान ने साफ-साफ कह दिया कि वह यह सब बाते अपने मन से नहीं कह रहे बल्कि इसके बारे में मंदाना ने उन्हें बताया था।

PunjabKesari

मंदाना ने अपने एक और रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया था, जिसके बारे में बताते समय मंदाना की आखों में आंसू आ गए थे। उन्होंने बताया कि एक समय था जब वह स्ट्रगल कर रही थीं, तो वह एक डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में आ गईं थी। उन्होंने प्रेग्रेंसी भी प्लान कर ली थी, इतना कहते ही वह रोने लगीं। उनकी कहानी सुनकर शो की होस्ट कंगना भी भावुक हो जाती हैं। वैसे मंदाना ने डायरेक्टर का नाम तो नहीं बताया, उन्होंने बस इतना कहा कि वह डायरेक्टर महिला अधिकार की बात करता रहता है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News