''दहाड़'' के एक साल पूरे होने पर मेकर्स ने शेयर की BTS तस्वीरें, दमदार कहानी और कास्ट की दिलाई याद

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली। टाइगर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिन्होंने शो 'दहाड़' बनाया था, ने इसकी एक साल की सालगिरह पर फैंस के सामने बिहाइंड द सीन्स की झलक दिखाई है। 'दहाड़' के बिहाइंड द सीन्स से नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और कई अन्य लोग देखे जा सकते हैं। यह तस्वीरें पुरानी यादों को ताज़ा करती हैं कि कैसे इस सीरीज़ को बनाया गया, और किस तरह से इसकी दमदार कहानी और परफॉर्मेंस की वजह से इसे हर जगह के लोगों द्वारा पसंद किया गया और साथ ही इसने अपने नाम देश ही नहीं विदेश में भी कई अवॉर्ड्स किए। 

 

'दहाड़' का सबसे अहम हिस्सा है उसकी जबरदस्त कास्ट, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने एक बेहतरीन पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से अपने किरदार में जान फूंक दी है। इसमें विजय वर्मा का भी काम लाजवाब था, जिन्होंने पहले कभी नहीं निभाए गए किरदार को निभा कर सभी को इंप्रेस कर दिया। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Baby (@tigerbabyofficial)

 

डायरेक्टर जोया अख्तर और रीमा कागती के विजनरी ब्रिक्लियंस की बदौलत 'दहाड़' सीरीज को खूबसूरती से आकार दिया गया। इसे रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ डायरेक्टर और को-डायरेक्ट किया है। कहना गलत नहीं होगा की शो के पीछे के मास्टरमाइंड टाइगर बेबी ने इसे एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

 

इस सीरीज को 2023 में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ग्लोबल मान्यता मिली, जिससे टाइगर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट को इंडस्ट्री में और भी ज्यादा सम्मानित प्रोडक्शन हाउस के रूप में सामने आने में मदद मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News