''मडगांव एक्सप्रेस'' के मेकर्स ने पार्टी सॉन्ग ऑफ़ द ईयर किया लॉन्च, नोरा फतेही के मूव्स देख झूम उठेंगे आप

Friday, Mar 08, 2024 - 01:55 PM (IST)

नई दिल्ली। "मडगांव एक्सप्रेस" फिल्म के मच अवेटेड रिलीज के बीच फिल्म के मेकर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक बार फिर दर्शकों के बीच तूफ़ान ला दिया है, जी हां मेकर्स ने पहला गाना "बेबी ब्रिंग इट ऑन" को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि फिल्म, जिसे कुणाल खेमू ने निर्देशित किया गया और लिखा गया है, वह दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

 

लगतार सिनेमाई एक्सीलेंस देने के लिए जानी जाती एक्सेल एंटरटेनमेंट ने "मडगांव एक्सप्रेस" के ट्रेलर के साथ एक नया बेंचमार्क सेट किया है। साल का सबसे बेहतरीन माना जाने वाले, ट्रेलर के साथ यह फिल्म दर्शकों को गोवा घूमने के सपनों के जरिये एक पुरानी यादों में लेकर जाती हैं।

 

"बेबी ब्रिंग इट ऑन" का रिलीज़ , साल का सबसे शानदार पार्टी एंथम आने का सिग्नल है। ये अपबीट रदम और मेलोडी का शानदार कॉम्बिनेशन है, ऐसे छा जाने वाले बीट्स वादा करते हैं कि यह आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे। गाने में रेमो डिसूजा की कोरियोग्राफी ने इसे डांस एंथम की टॉप पर पंहुचा दिया है, एक साथ उत्साह का माहौल पैदा किया है।

 

गाना में नोरा फतेही, दिव्येंदु और अविनाश के अनस्टोपेबल मूव्स माहौल को बेहद हॉट बना रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री ट्रैक में एक एलेक्ट्रीफीइंग और एक जोरदार आयाम जोड़ती है, जो एक ना भूलने वाला ऑडियो-विज़ुअल अनुभव बनाती है। नोरा फतेही म्यूजिक वीडियो में सेंटर स्टेज संभाले हुईं हैं, जिससे दर्शकों को एक जोश भरा और न भुलाने वाला अनुभव मिलता है।

 

मेंडोज़ा भाई और कंचन कोमडी, जिन्होंने पहले ट्रेलर में सुर्खियां बटोरी थीं, उन्होंने "बेबी ब्रिंग इट ऑन" में चमकना जारी रखा है। उनके इम्प्रेससिव मूव्स उत्सुकता के पैमाने को बढ़ा रहे हैं, जिसे अगले लेवल पर "मडगांव एक्सप्रेस" सिनेमाघरों में लेकर जाने के लिए तैयार है।

 

"बेबी ब्रिंग इट ऑन" को बेहद टैलेंटेड जोड़ी अजय - अतुल द्वारा कम्पोज, अर्रेंज, कंडक्ट और प्रोड्यूस किया गया है। लिरिक्स (हिंदी) कुमार द्वारा लिखे गए हैं, और मूल मराठी गीत अजय - अतुल द्वारा हैं। अजय गोगावले और निखिता गांधी द्वारा गाया गया यह गाना फिल्म में उत्कृष्टता की एक और परत जोड़ता है।

 

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

Varsha Yadav

Advertising