‘कंगुवा’ के मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर की काउंटडाउन की शुरुआत, फिल्म की रिलीज में हैं सिर्फ 50 दिन बाकी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 04:17 PM (IST)

मुंबई। इस साल की मच अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' के लिए काउंट डाउन शुरू हो चुका है! जी हां, फिल्म की रिलीज में सिर्फ सिर्फ 50 दिन बचे हैं, और स्टूडियो ग्रीन ने फैंस में एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए एक और जबरदस्त सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है।  कैप्शन में एक एक्शन से भरपूर सफर की तरफ इशारा किया गया है, जिसने रिलीज के लिए सभी की बेसब्री को और भी बढ़ा दिया है। 

शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है: 
"सिंहासन इंतजार कर रहा है, और एक कहानी अब सामने आने वाली है। 🗡️ 

 #Kanguva के शासन काल में सिर्फ 50 दिन बाकी 👑 

#KanguvaFromNov14 🦅"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Studio Green (@studiogreen_official)

सोशल मीडिया पोस्ट में दिखाए गए विजुअल्स हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर से हैं, जिसने काफ़ी उत्साह पैदा कर दिया है। ट्रेलर में शानदार विजुअल्स और एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं, जो फ़िल्म की दमदार कहानी की झलक देते हैं। सूर्या का मेन किरदार के रूप में परफॉर्मेंस पावर और इंटेंसिटी से भरा हुआ है, जबकि बॉबी देओल का किरदार कहानी में दिलचस्प ट्विस्ट लेकर आता है। जबरदस्त सिनेमेटोग्राफ किए गए एक्शन सीन्स का कॉम्बिनेशन एक एपिक सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने का वादा करते हैं।

शिवा द्वारा डायरेक्टेड 'कंगुवा' में सूर्या ने एक निडर, साहसी किरदार निभाया है, जिसमें उनकी जबरदस्त मौजूदगी और दमदार परफॉर्मेंस को पेश किया गया है। इस फिल्म में बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं और इसका म्यूजिक पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है। 'कंगुवा' इंडियन सिनेमा के स्टैंडर्ड्स को ऊपर उठाने का वादा करती है, जो इस साल की शुरुआत में कल्कि 2898 AD जैसी साउथ इंडियन फिल्म द्वारा सेट की गई राह पर है। अपने शानदार स्कोप और स्केल के साथ, इस फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा इंपैक्ट पड़ने की उम्मीद है।

कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है। मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है। फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है।

इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News