इस होली को बनाएं स्पेशल, अपने पसंदीदा toon के साथ मनाएं रंगो का त्यौहार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 10:32 AM (IST)

मुंबई। क्या आपने कभी सोचा है कि आप अपने पसंदीदा टून के साथ रंगों का त्योहार कैसे मना सकते हैं? चकमा नारुतो जैसी पिचकारियां और हनी बन्नी की तरह गुलाल के साथ अपने दोस्तों के साथ शरारत करें। अपनी बाल्टियों को रंगों से भरें और आइए जानें कि आप इनके साथ होली कैसे मना सकते हैं शहर का सबसे पागलपन भरा समूह - सोनी YAY! तून

अपने अंदर के ओजी झोलर्स को निकालें बाहर

इस होली पर, ओजी झोलर्स के साथ मिलकर यह योजना बनाएं कि आपके रंग भरने का लक्ष्य कौन होना चाहिए बाल्टियाँ। क्या आप सोच सकते हैं कि वे क्या मज़ाक करते होंगे? हनी और बनी निश्चित रूप से चतुराई से आगे निकल जाएंगे दूसरों के पास कीचड़ से भरे पानी के गुब्बारे हैं। पोपट निश्चित रूप से 'गलती से' पलटकर आप पर गुलाल गिरा देगा आप एक चलते हुए इंद्रधनुष में हैं। इस होली, और भी अधिक नासमझ शरारतों और आश्चर्यजनक हमलों के लिए तैयार हो जाइए रंग और हँसी जो आतिशबाजी की तरह फूटती है!

नारुतो के साथ वॉटर टैग खेलें

निंजा-थीम वाले वॉटर टैग के साथ होली और भी ठंडी हो गई है। कल्पना कीजिए कि आपका पिछवाड़ा एक में तब्दील हो गया है बाधा कोर्स। वॉटर टैग के इस नारुतो शिपूडेन-प्रेरित गेम के साथ, आप और आपके दोस्त ऐसा करेंगे चकमा दें, बत्तख बनें और असली निन्जा की तरह गोता लगाएँ, एक दूसरे को उन पिचकारियों से भिगोएँ। चलो नारुतो के निंजा अपने जश्न का नेतृत्व करें और पता लगाएं कि आखिरी निंजा कौन होगा।

ऑगी के साथ एक आलसी दोपहर बिताएँ

दोस्तों के साथ जीवंत होली मनाने के बाद, आराम करने और आलसी दोपहर को गले लगाने का समय आ गया है ऑगी के साथ. यद्यपि वह सदैव अपने स्वैटर से शरारती तिलचट्टों का पीछा करता रहता है, ऑगी आराम करना जानता है। कल्पना कीजिए कि आप अपनी पसंदीदा नीली बिल्ली की तरह सोफे पर आराम कर रहे हैं। रंगीन होली के बाद कुछ मीठी लस्सी और गुझिया के साथ एक शांतिपूर्ण दोपहर का अधिकतम लाभ उठाएँ दे घुमा के।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News