कार्तिक आर्यन संग माधुरी दीक्षित ने किया चंदू चैंपियन के गाने "सत्यानास" पर डांस, सामने आया वीडियो

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 03:48 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  "चंदू चैंपियन" का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। यह फिल्म दर्शकों को एक बड़ी और शानदार कहानी पेश करने वाली है, जिसमें कार्तिक आर्यन एक नई भूमिका में नज़र आने वाले हैं। कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म के दमदार ट्रेलर को हाल ही में उनके द्वारा ग्वालियर में लॉन्च किया गया है।

 

फिल्म के प्रमोशन की स्पीड बढ़ रही है, ऐसे में कार्तिक को डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले में शो के चैंपियन को चुनने के लिए शिरकत करते देखा गया। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और  माधुरी दीक्षित नेने चंदू चैंपियन के कैची ट्रैक "सत्यानास" पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

वीडियो शेयर करते हुए एक्टर लिखते हैं, "सत्यानास के लिए मुझे अपनी लीडिंग लेडी मिल गई। आपके साथ डांस करना एक सपने जैसा था, लेजेंडरी @madhuridixitnene

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

माधुरी दीक्षित खुद को कार्तिक के साथ उनके वायरल गाने पर स्टेज शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाईं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि माधुरी दीक्षित के साथ स्टेज शेयर करना हर किसी का सपना होता है और कार्तिक आर्यन ने अपनी कड़ी मेहनत के साथ उनके साथ स्टेज शेयर किया है।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News