प्रमोशन मोड में ''मडगांव एक्सप्रेस''! पुणे में कुणाल खेमू और स्टार्स की जबरदस्त एंट्री

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 06:36 PM (IST)

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने दर्शकों के बीच अपार प्रत्याशा जगा दी है। अपने ट्रेलर को मिले जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, कुणाल खेमू के नेतृत्व वाली और दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, नोरा फतेही और अविनाश तिवारी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों से सजी इस फिल्म के प्रति उत्सुकता आसमान छू गई है।

 

प्रमोशन की हलचल के बीच, निर्देशक कुणाल खेमू, दिव्येंदु, प्रतीक गांधी सहित मडगांव एक्सप्रेस टीम कॉलेज के छात्रों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग और प्रशंसकों के साथ बातचीत सत्र के लिए पुणे पहुंची।

 

जैसे-जैसे फिल्म 22 मार्च, 2024 को रिलीज के लिए तैयार हो रही है,दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ता जा रहा है।  दर्शक दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम को स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जो इस तूफानी साहसिक कार्य में और भी अधिक जादू और हास्य का वादा करते हैं। मडगांव एक्सप्रेस के साथ हंसी, पुरानी यादों और शुद्ध मनोरंजन के रोलरकोस्टर के लिए तैयार हो जाइए!

 

 "बचपन के सपने...लग गए अपने" और "मडगांव एक्सप्रेस" बचपन के सपनों की पुरानी यादों की यात्रा का वादा करते हैं। कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को पुरानी यादों की सैर कराती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News