Pushpa2 के पहले फुट-टैपिंग ट्रैक Pushpa Pushpa का लिरिकल प्रोमो रिलीज! इस दिन आएगा सॉन्ग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 05:10 PM (IST)

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत 'पुष्पा 2: द रूल' के निर्माताओं द्वारा शानदार टीजर और डायनामिक पोस्टर के साथ प्रशंसकों और दर्शकों को लुभाने के बाद दुनियाभर में इसकी चर्चा हो रही है। रिलीज के बाद से ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और जब निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म के पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' के रिलीज की घोषणा की तो सभी का उत्साह दोगुना हो गया।

 

Pushpa2 से अल्लू अर्जुन का पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा का प्रोमो आउट 
फिल्म की रिलीज की राह पर आगे बढ़ते हुए, निर्माताओं ने पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' का लिरिकल प्रोमो जारी कर दिया है। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, यह गाना एक आकर्षक फुट-टैपिंग गाना होने का वादा करता है जो अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित किरदार पुष्पा राज को एक बड़े पैमाने पर पेश करने का वादा करता है। इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने कैप्शन दिया, # पुष्पा 2 फर्स्टसिंगल" पुष्पा पुष्पा "1 मई को 11:07 बजे होगा रिलीज।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

 

फिल्म की बात करें तो इस महीने की शुरुआत में 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर निर्माताओं ने 'पुष्पा 2: द रूल' की एक झलक दिखाई थी। मास जथारा से अल्लू अर्जुन के आकर्षक लुक ने लोगों को खूब आकर्षित किया है और यह किसी शानदार फिल्म से कम नहीं है। फिल्म एक कमर्शियल पॉटबॉयलर होने का वादा करती है और टीजर रिलीज के बाद से ही प्रशंसक और दर्शक फिल्म से जुड़ी नई अपडेट का इंतजार कर रहे थे।

 

पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस नए टीजर को देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News