LSD2 को मिल रहा है दर्शकों का खूब प्यार, रिलीज होते ही नेटीजंस ने सोशल मीडिया पर दिखाया उत्साह

Friday, Apr 19, 2024 - 06:09 PM (IST)

नई दिल्ली। मच अवेटेड फ्रेंचाइजी "लव सेक्स और धोखा 2" आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर ने इसकी रिलीज के लिए एक सही माहौल तैयार किया था और इस वजह से दर्शकों के बीच फिल्म देखने के लिए हर तरफ उत्साह बना हुआ है। ऐसे में अब जब फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी है तो इसे हर तरफ से दर्शकों का प्यार मिलता हुआ नजर आ रहा है। दशकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिलने के साथ फिल्म ने अपनी मजबूत शुरुआत की है।


दर्शकों को भा रही है LSD2 
दर्शकों को लव सेक्स और धोखा तो बहुत पसंद आ रही है। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दर्शकों के दिलों को जीत रही है। इसे फिल्म को इंडियन सोसाइटी का आईना कहने से लेकर आज के समय पर तीखा और ह्यूमर से भरपूर कटाक्ष तक कहा जा रहा है, और यही वह वजह है कि दर्शक इस फिल्म से काफी इंप्रेस हो रहे हैं। इसे साफ पता चलता है 14 साल बाद भी फ्रेंचाइजी का दम अभी भी बरकरार है।

 

मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस के साथ लव सेक्स और धोखा 2 मच अवेटेड लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी है। अब आखिरकार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, ऐसे में दर्शक गहरी काली डिजिटल दुनिया में डूबे युवाओं की रियलिटी से रूबरू होने के लिए तैयार हैं। यहां देखें, किस तरह सोशल मीडिया पर फिल्म को प्यार मिल रहा है।

 

 

दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन कल्ट मूवीज द्वारा प्रेजेंट की जाने वाली लव सेक्स और धोखा 2 को दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्ट किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है।

Varsha Yadav

Advertising