11 साल की उम्र में ही रणबीर कपूर को मन ही मन चाहने लगी थी आलिया, जानें कैसे शुरू हुई LOVE STORY

Monday, Apr 11, 2022 - 03:21 PM (IST)

बॉलीवुड के मोस्‍ट बैचलर मैन रणबीर कपूर जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रणबीर अपने प्रेमिका आलिया कपूर से 14 अप्रैल को शादी कर सदा के लिए अपना बनाने वाले हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अभी तक एक भी मूवी साथ में नहीं की है लेकिन इनके बीच प्‍यार कैसे शुरू हुआ? आइए जानते हैं लव-स्‍टोरी

रणबीर से 11 साल छोटी हैं आलिया भट्ट

आलिया और रणबीर की लव स्‍टोरी किसी फिल्‍मी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं है। आपको जानकर ताज्‍जुब होगा रणबीर और आलिया की उम्र में 11 साल का अंतर है। अपनी प्‍यार को शादी के पवित्र बंधन तक पहुंचाने वाले रणबीर-आलिया ने ये साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है।आलिया रणबीर से 11 साल छोटी हैं इसलिए लोगों को लगता हैं कि आलिया पर पहले रणबीर दिल दें बैठे होंगे लेकिन सचचाई में ऐसा नहीं है।

11 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात

रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट पहली ही नजर में रणबीर कपूर को देखते ही अपना दिल हार गई थी। उस समय आलिया की उम्र महज 11 साल की थी तभी उनकी पहली मुलाकात रणबीर कपूर से हुई थी और रणबीर आलिया का पहला क्रश बन गए थे।

पहली ही नजर में दिल दे बैठी थी आलिया

फिल्‍म मेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के ऑडीशन के लिए गई थी इस फिल्‍म के रणबीर कपूर असिस्‍टेंट डॉयरेक्‍टर थे उन्‍हें देखते ही आलिया उन पर फ्लैट हो गई थीं।

पहली बार जब आलिया ने एक्‍सप्रेस की थी अपनी मोहब्बत

आलिया रणबीर कपूर को मन ही मन चाहने लगी थी इसके बाद 2012 में अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद 2014 में जब आलिया करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में इंटरव्‍यू दिया था तब करण ने उनसे पूछा था आलिया अपनी के स्वयंवर में आप किन तीन एक्‍टर को देखना चाहेंगी? इस प्रश्‍न के उत्‍तर में आलिया ने सबसे पहला नाम रणबीर कूपर का लिया था और उसके बाद सलमान खान और आदित्य रॉय कपूर को भी अपनी पसंद बताया था।

खुलेआम आलिया ने जब कहा था करना चाहती हूं रणबीर से इंटीमेट सीन्स

चैट शो कॉफ़ी विद करण में करण जौहर ने इसके बाद पूछा था आप फिल्‍म में इंटीमेट सीन्स किसके साथ करना पसंद करेंगी और शादी किससे करना चाहेंगी। आलिया ने फटाक से रणबीर कपूर का नाम लिया था। जिस पर करण जौहर ने उनकी खिंचाई भी की थी।

 

Auto Desk

Advertising