''लापता लेडीज'' एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने Womens Day पर शेयर किया स्पेशल ऑफर, 100 रुपये में देंखे फिल्म

Friday, Mar 08, 2024 - 04:39 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'लापता लेडीज़' की लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने मुंबई में बांटे फिल्म के पैंफलेट्स, विमेंस डे के खास मौके पर टिकट की कीमत 100 रूपये होने की जानकारी दी।

 

जिओ स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज सच में ऐसी फिल्म है जो एक दिलचस्प कहानी के साथ आई है और सबसे प्यारी फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। आपको बता दे कि यह फिल्म सबसे ज्यादा रिव्यू की गई फिल्म बन गई है जो लोगों के दिलों को जीत रही है। जहां एक तरफ फिल्म थिएटर में शानदार सफर को इंजॉय कर रही है वहीं दूसरी तरफ टीम कोशिश कर रही है की फिल्म के बारे में हर कोने तक संदेश पहुंचाया जा सके। फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा को फिल्म के पैंफलेट बांटते हुए देखा गया था। दरअसल एक्ट्रेस संदेश देना चाह रही थी की फिल्म के मेकर्स ने इस इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर फिल्म की टिकट को महज 100 रुपए बतौर ऑफर रखा है।

 

लापता लेडीज एक ऐसी कहानी है, जो महिलाओं और उनकी जिंदगियों की गहराई को पेश करती है। ऐसे में इस विचार से मेकर्स ने विमेंस डे के मौके पर फिल्म के टिकट को देशभर में ₹100 में उपलब्ध कराया है, ताकि सभी उम्र के लोग इस कहानी को देख सकें। इस बारे में लोगों तक संदेश पहुंचाने के लिए इसकी लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने शहर में फिल्म के पैंफलेट बांटने के लिए सड़क पर खुद उतरी हैं। बता दे कि एक्ट्रेस को मुंबई के सड़कों पर लोगों से बात करते हुए भी देखा गया और उन्हें उन्होंने ऑफर के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है साथी कैप्शन में लिखा है -

#LaapataaLadies के टिकट्स कल विमेंस डे पर सिर्फ ₹100 में उपलब्ध होंगे! तो सब लेडीज जाकर देखो क्योंकि मैडम बालिक है, मनमर्जी की मालिक है

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pratibha Ranta (@pratibha_ranta)

 

वीडियो में प्रतिभा रांटा को यह बताते हुए देखा गया है कि उन्हें फिल्म के पैंफलेट को सड़कों पर बांटने का आईडिया आमिर खान से मिला है। उन्होंने कहा कि आमिर खान ने अपनी फिल्म कयामत से कयामत तक के रिलीज के टाइम सड़कों पर उसके पैंफलेट्स भी बांटे थे और अब वह भी यही कर रहीं हैं।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Varsha Yadav

Advertising