कनिका ढिल्लों की भव्य पार्टी में कृति सेनन, तापसी पन्नू और कई सितारों ने की शिरकत

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 05:49 PM (IST)

नई दिल्ली।  भारतीय सिनेमा में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी और उनके योगदान का जश्न मनाने के लिए मशहूर लेखिका और प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लों ने एक भव्य पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कनिका के साथ प्रोड्यूसर और क्यूरेटर स्मृति किरण ने भी सह-आयोजन किया। कनिका हमेशा से यह मानती हैं कि हर क्षेत्र में महिलाएं मशाल थामने के काबिल हैं और यही भावना इस कार्यक्रम के पीछे की प्रेरणा थी।

पार्टी में उन महिलाओं को सम्मानित किया गया, जिन्होंने भारतीय सिनेमा में महिलाओं की स्थिति को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कृति सेनन, तापसी पन्नू, संजना सांघी, ‘लापता लेडीज’ फेम नितांशी गोयल, एक्ट्रेस-इंफ्लुएंसर कुशा कपिला, श्रिया पिलगांवकर, अमृता सुभाष, रुपाली गांगुली, ताहिरा कश्यप, हरलीन सेठी, रसिका दुग्गल, अनुप्रिया गोयनका जैसी कई जानी-मानी हस्तियों ने इस आयोजन में शिरकत की।

इसके साथ ही अलंकृता श्रीवास्तव, नित्या मेहरा, नुपुर अस्थाना, असीमा चिब्बर और शीतल मेनन जैसी मशहूर निर्देशिकाएं भी इस खास मौके का हिस्सा बनीं। महिलाओं की सफलता का जश्न और एकजुटता की भावना

इस खास आयोजन के बारे में बात करते हुए कनिका ने कहा
'मुझे विश्वास है कि जब महिलाएं एक साथ आती हैं, तो वे कमाल कर दिखाती हैं। यह इवेंट हर महिला और उनकी सफलता का जश्न था। जब लोग मुझसे कहते हैं कि मैंने लंबा सफर तय किया है, तो मैं उन महिलाओं को श्रेय देती हूं जिन्होंने मुझे सहारा और समर्थन दिया। उनकी मदद से ही मेरी यह शानदार यात्रा संभव हो पाई है।

को-होस्ट स्मृति किरण ने कहा
'कहानियों को प्रस्तुत करने के अलावा, मेरा जुनून रचनात्मक लोगों को एक साथ लाना है, खासकर महिलाओं को। कनिका और मैंने मिलकर इस खास शाम का आयोजन किया, ताकि उद्योग में काम कर रहीं अविश्वसनीय महिलाओं को एक-दूसरे से मिलाने और उनकी सामूहिक उपलब्धियों का जश्न मनाने का मौका मिले। हमारी उम्मीद है कि ऐसे आयोजन आगे भी होते रहें और इससे नई साझेदारियां और एक मजबूत समुदाय का निर्माण हो सके।

कनिका ढिल्लों की नई प्रोजेक्ट्स की तैयारी
कनिका ढिल्लों अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘दो पत्ती’ को लेकर तैयार हैं, जो उनकी कंपनी कथ्हा पिक्चर्स और कृति सेनन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में काजोल और कृति सेनन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी, और यह 25 अक्टूबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

इसके अलावा, कनिका ने अपनी अगली फिल्म ‘गांधारी’ का ऐलान भी कर दिया है, जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म रिवेंज ड्रामा होगी और दर्शकों के लिए एक नया अनुभव पेश करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News