क्रू का प्रमोशन करने इंदौर पहुंचीं कृति सेनन, 50 ट्रेनी एयर हॉस्टेसेज से की मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:02 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'क्रू' के ग्रैंड थिएट्रिकल रिलीज में सिर्फ एक दिन बाकी रह गया है और दर्शकों का उत्साह ऊंचाइयों पर है। यह साल का सबसे बड़ा कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर होने जा रहा है। 'क्रू' के लिए बढ़ने वाली एक्साइटमेंट को देखते हुए, ये कहना गलत नहीं होगा की पूरे देश पर 'क्रू' की लीड एक्ट्रेसेज तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन का जादू चल चुका है। बढ़ते हुए बज के बीच, एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी सबसे मच अवेटेड फिल्म 'क्रू' के प्रमोशन के लिए इंदौर का दौरा किया है।

'तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन पहली बार एक फ्रेम में 'क्रू' में एयर होस्टेस के रूप में दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में फिल्म की लीड एक्ट्रेसेज में से एक कृति सेनन ने फिल्म के टॉपिक से मेल खाने वाले एक थीम के साथ उसे प्रमोट करने के लिए इंदौर का दौरा किया है।  एक्टर्स ने 50 एयर होस्टेस के साथ बातचीत की, जो अभी अपनी ट्रेनिंग सेशन में हैं और प्रमोशन इवेंट के दौरान सबसे बिगेस्ट टिकट बुकिंग पोस्टर को भी उन्होंने जारी किया। इस दौरान एक्टर्स ने फैंस और दर्शकों के साथ 'क्रू' से जुड़ी कुछ रोमांचक जानकारियां भी शेयर कीं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग देश भर के सिनेमा घरों में शुरू हो गई है, और दर्शकों की उत्सुकता साल की सबसे कमाल और सिजलिंग सफर पर निकलने के बढ़ गई है।

"क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए. कृष्णन द्वारा डायरेक्टेड, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह मच अवेटेड फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News