प्यार करो या नफरत, लेकिन उर्फी जावेद को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते! जानिए ''Follow Kar Lo Yaar'' देखने के 5 बड़े कारण

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 01:43 PM (IST)

मुंबई। प्राइम वीडियो की अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज "फॉलो कर लो यार" भारत की सबसे बड़ी वायरल सेंसेशन उर्फी जावेद के मस्ती भरी और कमाल की लाइफ पर एक बोल्ड और अनफ़िल्टर्ड नज़र डालती है। बता दें कि Sol प्रोडक्शंस की फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस द्वारा प्रोड्यूस और संदीप कुकरेजा द्वारा डायरेव्टेड यह सीरीज, अब दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर खास तौर से स्ट्रीमिंग कर रही है।
 
यहां पढ़ें पांच कारण, की आप फॉलो कर लो यार में ऊर्फी को क्यों नहीं मिस कर सकते:

● U - वह अनएपोलोजेटिक हैं और उन्हें इसका कोई अफसोस नहीं है।
● O - ऊर्फी के लिए ओवर द टॉप होना सामान्य बात है, क्योंकि वह बोरिंग होना पसंद नहीं करतीं।
● R - नकली चीजों से भरी दुनिया में, उर्फ पूरी तरह से रीयल होने की वजह से अलग दिखती हैं।
● F - उर्फी के लिए पीछे हटना कभी भी कोई विकल्प नहीं था। वह निडरता (फेयरलेस) से चुनौतियों का सामना करने के लिए मजबूती से खड़ी रहती है।
● I - ऊर्फी अनोखी (इनिमिटेबल) है। उसके जैसी सिर्फ़ एक ही है, और कोई दूसरी कभी नहीं होगी।
 
नौ एपिसोड की यह रियलिटी सीरीज़ कैमरे के अंदर और बाहर दोनों ही जगह उर्फी की ज़िंदगी को दिखाती है। यह दर्शकों को उसकी रोमांचक दुनिया में ले जाएगी, जो हमेशा सुर्खियों में रहती है, और पर्दे के पीछे होने वाले ड्रामे का एक अनफ़िल्टर्ड सीन दिखाएगी।

यह अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ चमक-दमक से परे जाकर सोशल मीडिया से दूर ऊर्फी के जीवन के बारे में असल सच्चाई को पेश करती है। यह शोहरत और सफलता के लिए उनके दृढ़ विश्वास और उनके चुनौतीपूर्ण पारिवारिक जीवन में मौजूद पेचीदा रिश्तों को भी दिखाता है। अगर आपको लगता है कि आप उन्हें जानते हैं, तो यह सीरीज आपको दोबारा सोचने पर मजबूर कर देगा!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News