के के मेनन, तनुज विरवानी स्टारर वेब सीरीज मुर्शिद का पोस्टर आउट, 30 अगस्त को होगी रिलीज

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 05:58 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  के के मेनन बॉलीवुड के ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें गैंगस्टर थ्रिलर जॉनर का मास्टर कहा जाता है। इस कैटेगरी में उनकी कई वेब सीरीज भी हाल में काफी सराही गई है और अब वह अपनी लेटेस्ट क्राइम थ्रिलर मुर्शिद जी 5 पर लेकर आ रहे हैं। जिसकी रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। यह सीरीज़ 30 अगस्त को जी 5 पर रिलीज होगी जिसका पोस्टर जारी हो चुका है। के के मेनन सीरीज में गैंगस्टर मुर्शिद का रोल निभा रहे हैं। पोस्टर में उनका लुक बड़ा खतरनाक दिख रहा है। लंबे बाल, काली-सफेद दाढ़ी, बोलती आंखें और हाथ मे पिस्तौल उनका ये लुक वाकई में किलर है। वहीं तनुज विरवानी सीरीज में एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल कर रहे हैं पोस्टर में उनका सीरियस लुक बहुत कुछ कह रहा है। लगता है कि मुर्शिद में चोर पुलिस का बड़ा खेल होने वाला है।

फेमस एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी अमेजॉन की सीरीज इनसाइड एज ऑल्ट बालाजी के कोड एम और जी 5 के सबसे सफल शो पॉइजन में अहम भूमिका निभाई है। मुर्शिद में वह सेकन्ड लीड प्ले कर रहे हैं। उनका कहना है कि 'मैं कुमार प्रताप नाम के एक पुलिस इंस्पेक्टर की अहम भूमिका निभा रहा हूं। इसम मेरे किरदार की एक जर्नी है। यह सफर 90 के दशक से शुरू होता है, मेरे बचपन का किरदार किसी और ने प्ले किया है। मेरा चरित्र 2021 तक ट्रेवल करता है। यह दिखने में ग्रे शेड वाला किरदार लगता है मगर यह काफी पॉज़िटिव रोल है। मैं इस सीरीज और अपने रोल को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि यह सीरीज और मेरा किरदार लोगों को पसन्द आएगा।'

बता दें मुर्शिद एक गैंगस्टर की स्टोरी है बॉम्बे क्राइम वर्ल्ड का बैक ड्रॉप है। यह काल्पनिक कहानी है मगर इसमें दर्शक 80 और 90 के दशक के बॉम्बे और 2021 तक की मुंबई की घटनाओं की छाया महसूस कर सकते हैं। 7 एपिसोड की थ्रिलर वेब सीरीज़ मुर्शिद में के के मेनन, तनुज विरवानी के अलावा जाकिर हुसैन, राजेश श्रृंगारपुरे, अनंग देसाई ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फैथम पिक्चर्स और प्रमुख फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी सीरीज के लेखक निर्देशक श्रवण तिवारी, डायरेक्टर संदीप पटेल, सचिन बंसल और सह निर्माता दिनेश आर्य (कार्यकारी निर्माता) हैं। संगीतकार कुणाल करण हैं। मुर्शीद 30 अगस्त को जी 5 पर होगी रिलीज होगी।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News