''लापता लेडीज'' और ''ऑल इंडिया रैंक'' का क्रास प्रमोशन, दोनों निर्देशक कर रहे एक दूसरे की फिल्म को प्रमोट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 04:34 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आजकल फिल्म मेकर किरण राव अपनी आने वाली फिल्म लापता लेडीज को लेकर हर तरफ छाई हैं। फिल्म प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे कलाकारों से सजी है। जबकि इन दिनों फिल्म के प्रमोशन्स जोरों पर है और अब तक कई शहरों जैसे कि दिल्ली, जयपुर औऱ लखनऊ में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की जा चुकी है। वहीं अब फिल्म का क्रास प्रमोशन्स हो रहा है। दरअसल फिल्म के ऑनगोइंग प्रमोशनल टूर के बीच किरण राव को ऑल इंडिया रैंक के निर्देशक और भारतीय लेखक और कॉमेडियन, वरुण ग्रोवर ने जॉइन किया हैं। ऐसे में इन दोनों निर्देशकों को एक-दूसरे की फिल्मों का प्रचार करते देखना सचमुच दिलचस्प है।

एक कोलैबोरेटिव प्रमोशनल अपरोच में, वरुण ग्रोवर और किरण राव को एक-दूसरे की फिल्मों को प्रमोट करते हुए देखा गया है। बता दें, जहां ऑल इंडिया रैंक वरुण के निर्देशन में बनी पहली फिल्म हैं, वहीं लापता लेडीज किरण राव की दूसरी निर्देशित फिल्म है। हाल में निर्देशकों को फिल्मों की रिलीज के लिए अपनी खुशी और प्यार जाहिर करते देखा गया क्योंकि वरुण की 'ऑल इंडिया रैंक' 23 फरवरी को रिलीज हो रही है, वहीं किरण राव की 'लापता लेडीज' ठीक एक हफ्ते बाद 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में किरण राव ऑल इंडिया रैंक को प्रमोट करती नजर आईं, तो वरुण ग्रोवर भी पीछे नहीं रहें और किरण की लापता लेडीज को प्रमोट करते दिखें।

वरुण ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "सभी नए अभिनेताओं के साथ दो इंडी फिल्मों की दो टीमें एक प्रमोशन टूर पर मिलीं और एक-दूसरे को बधाई देने का फैसला किया। @allindiarankmovie x LAAPATA LADIES!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Varun Grover (@vidushak)

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News