अमेजन प्राइम के अगामी शो ''बंदिश बैंडिट्स'' के टीजर की कैटरीना कैफ ने की तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 04:15 PM (IST)

नई दिल्ली। बंदिश बैंडिट्स' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला एक आगामी म्यूजिकल ड्रामा शो है जिसका निर्माताओं ने हाल ही में टीजर जारी किया था और इसे दर्शकों, फिल्म बिरादरी सहित आलोचकों से सराहना मिल रही है। और अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी टीजर की तारीफ करने से खुद को रोकने में असमर्थ रही हैं। 



नसीरुद्दीन शाह का उस दिन हैं जन्मदिन
कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी में शो का टीजर साझा किया है और लिखती है,"Looks awesome"।टीजर ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दी है और ट्रेलर 20 जुलाई 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दिन ही नसीरुद्दीन शाह का जन्मदिन भी है, ऐसे में यह सभी के लिए दोहरी खुशी का दिन होगा। 

 

ये कलाकार आएंगे नजर
दस भाग की सीरीज में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नजर आएगी। बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू चिन्हित कर रहें है। 

 

4 अगस्त 2020 को होगी उपलब्ध
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेजन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। 'बंदिश बैंडिट्स' 4 अगस्त, 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News