कबीर खान की अगली फिल्म में मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे कार्तिक आर्यन, खुद को फिट करने के लिए ले रहे ट्रेनिंग

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 11:49 AM (IST)

मुंबई। कार्तिक आर्यन के अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट को लेकर काफी चर्चा चल रही है। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन द्वारा बनाई जाएगी और कबीर खान द्वारा अभिनीत होगी। ‘83’, ‘स्त्री’ और ‘द फैमिली मैन’ के डायलॉग लिखने वाले सुमित अरोड़ा ने इस फिल्म को लिखा है। जाहिर तौर पर, कबीर, कार्तिक और साजिद स्क्रिप्ट से बहुत खुश हैं और मानते हैं कि, एड्रेनालाईन रश देने के लिए यह सही कहानी है।

सूत्रों के मुताबिक, कार्तिक आर्यन फिल्म में एक मुक्केबाज के रूप में नज़र आएंगे और उसी के लिए उनका लुक काफी मजबूत होगा। जी हां, उनकी अगली फिल्म में आपको कार्तिक का नया रूप देखने को मिलेगा। सूत्रों के अनुसार, "कार्तिक आर्यन के लिए यह एक बड़ी चुनौती होगी। क्योंकि उन्हें बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए अपनी बॉडी को फिट करना होगा। अभिनेता ने पहले ही राजकोट में राहुल भट्ट के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है।  फिलहाल कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। अपनी अगली फिल्म के लिए कार्तिक को भारी मात्रा में तैयारी की आवश्यकता होगी। कार्तिक आर्यन को अपनी पूरी काया और हाव-भाव को बदलना होगा।

राहुल भट्ट ने पहले दंगल के लिए आमिर खान को प्रशिक्षित किया था। पहलवान के रूप में आमिर खान के बदले हुए अवतार को ध्यान में रखते हुए, कबीर खान ने कार्तिक को आवश्यक आकार में लाने में मदद करने के लिए राहुल भट्ट को काम पर रखा था।

कबीर खान निर्देशित यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला के साथ कार्तिक की दूसरी सहयोग फिल्म होगी। ‘सत्यप्रेम की कथा’ के इस महीने के अंत तक खत्म होने की उम्मीद है। सूत्रों का कहना है कि साजिद नाडियाडवाला ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद से ही कार्तिक से बहुत खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News