डॉ. फ्रेडी जिनवाला के रूप में कार्तिक आर्यन, 'फ्रेडी' के साथ डिज्नी+हॉटस्टार पर करेंगे सभी को एंटरटेन!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 12:06 PM (IST)

मुंबई। प्यार, शादी, और विश्वासघात। प्यार के प्रतिशोध के लिए कोई किस हद तक जा सकता है? डिज्नी+ हॉटस्टार ने आज इस सवाल का जवाब देने के लिए अपनी अपकमिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' के टीजर की घोषणा की है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

बालाजी टेलीफिल्म्स की निर्माता एकता आर कपूर ने कहा, “यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे। हम डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। इसने फ्रेडी को एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म दिया है, दर्शक पूरी फिल्म में रोलर कोस्टर की सवारी की उम्मीद कर सकते हैं।”

नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के निर्माता जय शेवकरमणि ने कहा, "फ्रेडी मेरे दिल के बहुत करीब है। इसकी शूटिंग के दौरान हमने अच्छा समय बिताया। फिल्म की कल्पना करते समय, हम कई एलिमेंट्स को एक साथ लाना चाहते थे। उस समय ऐसा लगा कि हम अलग अलग जिगसॉ पीस बना रहे हैं। लेकिन अब मुझे यह देखकर गर्व हो रहा है कि सभी टुकड़े पूरी तरह से एक साथ आए हैं और हमने एक शानदार फिल्म बनाई है। मैं डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ जुड़ने और फिल्म को वैश्विक स्तर पर ले जाने के लिए आभारी हूं।”

निर्देशक शशांक घोष ने फिल्म के बारे में साझा करते हुए कहा, "रोमांस, धोखा, और एक साधारण आदमी के असाधारण बनने की कहानी, ही फ्रेडी की कहानी है। फ्रेडी की पावर हर किरदार, सेट और पृष्ठभूमि संगीत का अविश्वसनीय लेखन है। इस तरह के ट्रीटमेंट के लिए कार्तिक आर्यन और अलाया एफ जैसे मजबूत अभिनेताओं की जरूरत थी। मैं उनमें फ्रेडी और कैनाज़ को पाकर बहुत खुश हूं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के कैरेक्टर के साथ, प्रशंसक उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखकर दंग रह जानेवाले हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स, नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स और डिज्नी+ हॉटस्टार ने मुझे जो अवसर दिया है, उसके लिए मैं आभारी हूं, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।

PunjabKesari

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने किरदार की तैयारियों पर रोशनी डालते हुए कहा, "फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट और किरदार था, इस किरदार की तैयारी शारीरिक और मानसिक रूप से भी की जानी थी। इस किरदार ने मेरे क्राफ्ट के एक अलग साइड का पता लगाने में मदद की और मुझे एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया। पहली बार मुझे अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करने का मौका मिला। डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ यह फ़िल्म लाखों दर्शकों तक अपनी सुविधानुसार इसे देखने के लिए पहुंचेगी। मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुश हूं और फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।"

एक्ट्रेस अलाया एफ ने कहा, "जैसे ही मैंने कहानी सुनी, मैं फ्रेडी का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित थी। कैनाज़ मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण किरदार था, किरदार में ढलने के लिए मुझे बहुत कुछ सीखना और छोड़ना पड़ा। मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी महसूस करती हूं। इसने मुझे अपने सीमाओ को व्यापक बनाने में मदद की है। कार्तिक, शशांक सर और टीम के बाकी सभी सदस्यों के साथ, मैं इससे बेहतर अनुभव नहीं कर सकती थी। मैं डिज्नी+हॉटस्टार पर फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News