करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह को बताया अपना पसंदीदा व्यक्ति, शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 06:27 PM (IST)

ई दिल्ली/ टीम डिजिटल। करिश्मा कपूर और रणवीर सिंह पिछले गुरुवार को करिश्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में बेहद प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा ने जहां काले कपड़े पहने हैं, वहीं रणवीर ने सफेद कपड़े पहने हैं, जिससे साथ में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को मुंबई में एक स्टोर लॉन्च इवेंट के मौके पर लिया गया था, जहां दोनो ही एक्टर ने खुशी खुशी एक साथ तस्वीर के लिए पोज किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन के लिखा है, "अपने फेवरेट रणवीर सिंह के साथ नए टिफ़नी एंड कंपनी स्टोर की ओपनिंग के मौके पर बहुत अच्छा समय बिताया। #TiffanyAndCo #AboutLastNight "

 

टिफ़नी एंड कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में रणवीर सिंह ने डिज़ाइनर गौरव गुप्ता के डिज़ाइन किए गए कपड़े पहनकर रेड कार्पेट पर कदम रखा। लेकिन जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा, वह था कॉपर मैलेट के सफ़ेद हील वाले उनके जूते।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

 

पिछले साल रणवीर सिंह ने करण जौहर की सफल फिल्म "रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी" में आलिया भट्ट के साथ काम किया था। इसके अलावा वे फरहान अख्तर की "डॉन 3" और रोहित शेट्टी की एक्शन से भरपूर फिल्म "सिंघम अगेन" में भी काम करने वाले हैं। उनकी फिल्मोग्राफी में कमर्शियल हिट और क्रिटिकली एक्लाइमेड प्रोजेक्ट्स का मिश्रण है, जैसे "लुटेरा", "गोलियों की रासलीला राम-लीला", "बाजीराव मस्तानी", "पद्मावत", "गली बॉय", "सिम्बा", "83", और "सूर्यवंशी" में एक कैमियो शामिल है।

 

करिश्मा कपूर को हाल ही में मिस्ट्री थ्रिलर "मर्डर मुबारक" में देखा गया था और वह अपनी अगली फिल्म "ब्राउन" के लिए तैयार हैं। उन्हें आमिर खान के साथ "राजा हिंदुस्तानी" फिल्म से सफलता मिली, इसके बाद उन्होंने "दिल तो पागल है", "जुड़वा" और "बीवी नं 1" सहित कई हिट फिल्में दीं। अपनी कमर्शियल हिट फिल्मों के अलावा, करिश्मा ने "ज़ुबैदा" और "फ़िज़ा" जैसी क्रिटिकली एक्लाइमेड  फ़िल्मों में भी अपनी एक्टिंग की क्षमता को दिखाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News