Radhika-Anant की शादी में शामिल हुई Kardashian sisters, इस्कॉन मंदिर में की सेवा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 03:43 PM (IST)

मुंबई। भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी किसी त्योहार से कम नहीं रही। शादी में हर छोटे-बड़े कलाकार को इंजॉय करते देखा गया। ऐसे में हॉलीवुड सेलेब्स की भी कोई कमी नहीं रही। शादी के दैरान हॉलीवुड सेलेब किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए कार्दशियन को भी देख गया। दोनो का इंडियन लुक भी काफी वायरल हुआ। शादी मेंं शामिल होने आई किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए कार्दशियन ने इस्कॉन मंदिर के भी दर्शन किए। 

ऐसे में दोनो की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनो बहने मंदिर में सेवा करती नजर आ रहीं है। मंदिर में कार्दशियन बहनों के साथ लाइफ कोच जय शेट्टी भी शामिल थे। इतना ही नहीं बल्की हिंदू रिती रिवाजों के चलते दोनो बहने मंदिर में दुप्पटे से सर ढके नजर आई। सभी लोग किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए कार्दशियन की खूब तारीफ कर रहें हैं। 

वायरल हो रही तस्वीरों में किम और ख्लोए भारत के रंग में रंगी नजर आईं। तस्वीरों में कार्दशियन सिस्टर्स बच्चों से बातचीत करते हुए और उन्हें खाना परोसते हुए भी नजर आई। सच ही है, जो भी भारत आता है वो यहां के रंग में रंग ही जाता है। उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और शुभ आशीर्वाद समारोह में भाग लिया और शुभ आशीर्वाद सेरेमनी से किम ने ऐश्वर्या राय के साथ एक तस्वीर शेयर करने के बाद इंटरनेट पर धूम मचा दी। 

इसी के साथ दोनो बहनो ने ऑटे की सवारी भी की और साथ ही ये खुलासा किया की भारत का ये सफर उनकी अपकमिंग सीजन का हिस्सा होगा। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News