इस पाकिस्तानी एक्टर के दिवाने हुए करण जौहर! फिल्म देखने पहुंचे दुबई

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 10:30 AM (IST)

मुंबई। इन दिनों एक पाकिस्तानी फिल्म ने पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजा रखा है। इस फिल्म को दुनियाभर के मूवी लवर्ज़ बड़े चाव से देख रहे हैं। 13 अक्टूबर को रिलीज हुई 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के कई लुक सामने आ चुके हैं. इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर, फवाद खान का गेटअप काफी शानदार लग रहा है. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई हैं, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि, करण जौहर भी इस फिल्म को देखने के लिए दुबई पहुंचे और इसी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

हालिया वायरल हो रही फोटो में दावा किया जा रहा है कि, फिल्ममेकर करण जौहर ने दुबई में फवाद खान की लेटेस्ट फिल्म देखी। फोटो में दिख रहा है कि, करण सिनेमाहॉल में सीट के सामने खड़े हैं और बाहर निकल रहे हैं। हालांकि, तस्वीर में करण जौहर का चेहरा नहीं दिख रहा है, क्योंकि तस्वीर साइड से ली गई है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, करण जौहर की कई फिल्मों में फवाद खान भी एक्टिंग कर चुके हैं। 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'कपूर एंड संस' में फवाद ने अहम भुमिकाएं निभाई थी। हाल ही में फवाद खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, कि वह बॉलीवुड में फिर से काम करना चाहते हैं, लेकिन यह दोनों देशों के कलाकारों के लिए आसान नहीं है।

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की जबरदस्त सफलता के बाद पाकिस्तानी सिनेमा में एक उम्मीद की किरण जागी है। फिल्म में फवाद के साथ माहिरा खान, हम्जा अली अब्बासी और हुमैमा मलिक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News