एबी डिविलियर्स से मिले कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी, क्रिकेटर ने की फिल्म की तारीफ

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 01:22 PM (IST)

मुंबई। होम्बले फिल्म्स 'कांतारा' की लोकप्रियता लगातार इसकी सफलता की मिसालें बना रही है। जहां फिल्म को आलोचकों, मशहूर हस्तियों और विभिन्न क्षेत्रों के कई गणमान्य व्यक्तियों से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिल रहा है, वहीं इसका फैनबेस  कोने कोने तक फैला हुया हैं। जैसा कि हाल ही में, माननीय श्री पीयूष गोयल, माननीय निर्मला सीतारमण ने फिल्म की तारीफ की थी, अब खेल के इतिहास में सबसे महान क्रिकेटरों में से एक, साउथ अफ्रीका के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एबी डिविलियर्स भी कांतारा के फैन हो गए हैं।

हाल ही में फिल्म के लेखक, निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने साउथ अफ्रीका के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एबी डिविलियर्स से मुलाकात की। जैसे ही उनकी इस मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है, इसमें अपने-अपने फील्ड्स के दोनों एक्सपर्ट्स साथ में खूब मस्ती करते नजर आ रहे है। वीडियो में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एबी डिविलियर्स को बेहद खुशी के साथ कांतारा का नाम लेते हुए कैप्चर किया गया हैं। इसने फिल्म की बढ़ती महिमा में एक और पंख जोड़ दिया है, जबकि हम यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म अपनी बढ़ती सफलता के और उदाहरण कैसे बनाएगी। इसके अलावा, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए मुलाकात के पलों और फिल्म की कुछ झलकियों और एबी डिविलियर्स के ग्राउंड मैच शॉट्स को साझा करते हुए अपनी मुलाकात का जश्न मनाया हैं। उन्होंने  कैप्शन में लिखा -

"इट्स अ मैच!
आज रियल 360 से मिले।
#Superhero  #NammaBengaluru में फिर से अपनी अलसी रूप में लौट आए है..
#Kantara @royalchallengersbangalore @abdevilliers17 @vkiragandur @rishabshettyofficial @hombalefilms @sapthami_gowda @hombalegroup @chaluvegowda @karthik_krg @b_ajaneesh @actorkishore @kantarafilm”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishab Shetty (@rishabshettyofficial)

इसके अलावा, 'कांतारा' को अनिल कुंबले, प्रभास, प्रशांत नील, विवेक रंजन अग्निहोत्री, सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर भारत के युवा मामलों और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और अलग अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला है। कुछ दिन पहले लोकप्रिय भारतीय योग गुरु, स्पिरिचुअल लीडर श्री श्री रविशंकर ने भी अपने भक्तों के साथ बेंगलुरु में अपने आश्रम में फिल्म देखी थी। हाल ही में IMDb द्वारा जारी की गई भारत की करेंट टॉप 250 फिल्मों की लिस्ट में भी 'कंटारा' ने नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है।

कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज  किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News