कंतारा स्टार ऋषभ शेट्टी ने स्कूल के दिनों में किया था यक्षगाना डांस, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली। ऋषभ शेट्टी एक ऐसे विजनरी स्टोरी टेलर, डायरेक्टर और वर्सेटाइल एक्टर हैं, जो इंडियन सिनेमा में काफी मशहूर हैं। उनके द्वारा निभाए गए कई तरह के किरदारों को देख दर्शक अक्सर आश्चर्य से भरे रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनकी खास शैली ने हमेशा लोगों को उनकी कला का दीवाना बनाया है।

 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले ऋषभ शेट्टी ने अपनी शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी। वह जब क्लास 6 में थे तभी उन्होंने अपने कल का सफर शुरू कर दिया था। तभी से वे यक्षगान के प्रबल अनुयायी बन गए और इसे पूरी ईमानदारी से करने लगे।

 

उस बारे में आगे बात करते हुए, ऋषभ शेट्टी कहते हैं, "मेरा सफर एक कलाकार के रूप में 6th स्टैंडर्ड से ही शुरू हो गया था, जब मैंने यक्षगाना परफॉर्म किया। तबसे मेरा सपना था की मैं अपने क्षेत्र की लोक कहानियों को लोगो को दिखाऊं।

 

ऋषभ शेट्टी ने दुनिया भर में पॉपुलर फिल्म कंतारा: द लीजेंड में लोक-साहित्य वाले डांस को बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया है। कांतारा में डांस को वराहरूपम ट्रैक में शामिल किया गया, और उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो इवेंट में इसे लाइव परफॉर्म किया था। बता दें कि उसी दौरान कांतारा चैप्टर 1 के प्रिक्वेल की भी घोषणा की गई थी।

 

होम्बले फिल्म्स ने कांतारा: द लीजेंड' को प्रोड्यूस किया, जो एक बड़ी सफलता बकर सामने आज, जिसने दर्शकों को पहले कभी ना देखी अनुभूति दी। फिल्म को इतनी ज्यादा तारीफ मिली कि अब जाने माने प्रोडक्शन हाउस ने आने वाली प्रीक्वल 'कंतारा: चैप्टर 1' को लेकर आने के लिए तैयार है। इसमें फिर से ऋषभ शेट्टी बतौर एक्टर और डायरेक्टर नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले से भी बड़ी होने वाली है।

 

ये इस बात का सबूत है कि ऋषभ शेट्टी अपनी संस्कृति से जुड़े हुए हैं। जहां भी जाते हैं, वो अपनी संस्कृति और परम्पराओं का पालन करना ध्यान में रखते हैं।

 

वर्क फ्रंट पर, ऋषभ शेट्टी जो अपनी फिल्म कांतारा : ए लेजेंड के साथ फैंस और दर्शकों को भक्ति भाव से भरने वाले सफर पर ले जाने के बाद, अब मच अवेटेड कंतारा: चैप्टर 1 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि वह प्रिक्वल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News