कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ के असम शेड्यूल से तस्वीरें शेयर की, फैंस ने कहा 'इसका इंतजार नहीं कर सकते'

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 01:12 PM (IST)

मुंबई। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर ‘इमरजेंसी’ के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं। कलाकारों और क्रू ने बीते सोमवार को फिल्म के असम शेड्यूल को पूरा किया। यह फिल्म 1975-77 के आपातकाल के दौरान भारत में राजनीतिक उथल-पुथल पर आधारित है। प्रशंसकों ने फिल्म की टीम के साथ उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "इमरजेंसी असम शेड्यूल के कुछ बीटीएस स्टिल।" तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कंगना के एक फैन ने लिखा, "इमरजेंसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आने वाली ब्लॉकबस्टर।" दूसरे फैन ने लिखा, 'असम आने के लिए शुक्रिया। मैं तुमसे प्यार करता हूँ लेकिन काश मैं तुमसे मिल पाता! बहरहाल, लव यू क्वीन। आपके पास मेरा सम्मान है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने अपनी टीम के साथ एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “और यह खत्म हुआ!!!@मणिकर्णिकाफिल्म्स #इमरजेंसी असम शेड्यूल खत्म हुआ। ”

कंगना के पास निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की तेजस में काम करेंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में प्रसिद्ध थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी की बायोपिक की घोषणा की, जिसमें वह प्रमुख भूमिका निभाएंगी। उनके पास पाइप लाइन में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ भी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News