''ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2'' के कबीर उर्फ़ अमित साध ने कि 6 सालों तक किरदार के साथ जुड़े रहने पर बात

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 01:06 PM (IST)

मुंबई।अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2 का प्रीमियर कल प्राइम वीडियो पर हुआ और इसे दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर से जहां अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर अपने किरदार को रिप्राइज कर रहे हैं, वहीं नवीन कस्तूरिया सीजन 2 में नई एंट्री हैं।
 
इस सीरीज में अमित साध एक अनुभवी एक्टर हैं क्योंकि उन्होंने ब्रीद सीरीज़ की शुरुआत से ही कबीर सावंत की भूमिका निभाई हैं। ऐसे में अभिनेता ने किरदार के साथ अपने खास संबंध का खुलासा किया कि वह पिछले 6 सालों से उनके जीवन का हिस्सा रहा है। अमित साध कहते हैं, "मुझे लगता है कि इन सालों मैं कबीर के साथ जिया हूं इसलिए दोबारा शूटिंग शुरू करने से पहले मुझे सीरीज को दोबारा देखने की जरूरत नहीं पड़ी। मैं कबीर के साथ लंबे समय तक रहा, 6 साल तक। इसने मुझे तब तक नहीं छोड़ा, जब तक मुझे नहीं लगा कि यह सीजन खत्म हो गया है।” उन्होंने आगे कहा, "हमने अपने जीवन के अलग अलग स्टेज में ब्रीद के तीन सीजन को फिल्माया और ईमानदारी से कहूं तो मुझे यह भी नहीं पता था कि जब हम सीज़न 1 की शूटिंग कर रहे थे, तब सीरीज़ का सीज़न 2 होगा और यह इस स्तर पर पहुंचेगा जहां यह अभी है।"

अमित ने आगे कहा, "मैं मयंक को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यह किरदार दिया और मुझे चमकने का मौका दिया। कई बार एक अभिनेता के तौर पर आपको फिल्मों या काम में वो आजादी नहीं मिलती जो आप चाहते है, लेकिन मुझे लगता है कि मयंक ने मुझे बहुत आजादी दी है कि अंदर से डर और झिझक दूर हो गई है, और इस वजह से मुझे लगता है कि मैं एक अच्छा कबीर बनने में सक्षम हूं।"

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News