Kaalkoot Review : थके-हारे सिस्टम की झलक दिखाती है विजय वर्मा की 'कालकूट'

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2023 - 04:22 PM (IST)

Rating : 3.5

Cast : विजय वर्मा (Vijay Varma) , श्वेहता त्रिीपाठी (Shweta Tripathi) , यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma),सीमा बिस्वाटस (Seema Biswas)

Director :  सुमित सक्सेसना (Sumit Saxena)

मुंबई। विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी ओटीटी के दो ऐसे चेहरे हैं जिनकी सीरीज़ का दर्शक लगातार इंतज़ार करते रहते हैं और इस बार तो ये दोनों एक साथ एक ही सीरीज़ में नज़र आ रहें हैं और सीरीज़ का नाम है 'कालकूट', ये सीरीज़ जिओ सिनेमा पर रिलीज़ हुई हैं जिसमें विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी के इलावा सीमा बिस्वास , सुजाना मुखर्जी , यशपाल शर्मा और गोपाल दत्त अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं और इसका निर्देशन सुमित सक्सेना ने किया है। इस सीरीज़ में थके हारे सिस्टम को दिखाया गया है जिससे परेशान दो ज़िंदगियों को इस सीरीज़ में जोड़कर दिखाने की कोशिश की गई है।  

कहानी –

फिल्म की कहानी बताने से पहले आपको पहले ‘कालकूट’ का मतलब बता देते हैं। दरअसल ‘कालकूट’ उस विष को कहा जाता है, जिसे देवताओं और असुरों ने मिलकर निकाला था लेकिन इस सीरीज़ में ‘कालकूट’ हमारे सिस्टम को बताया गया है जिसे कुछ लोग खराब कर रहें हैं। इस सीरीज़ के कुल आठ एपिसोड हैं और ये पूरी सीरीज़ एक पुलिस ऑफिसर और एक एसिड विक्टम के इर्द गिर्द घूम रही है।  सीरीज़ में एसिड विक्टम का किरदार श्वेता त्रिपाठी और पुलिस ऑफिसर का किरदार विजय वर्मा ने निभाया है। 

 

एक्टिंग –

विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी दोनों ही ऐसे चेहरे हैं जिनको किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हमेशा ही इनके काम को सराहा गया है और इसमें भी दोनों ने अपने किरदारों के साथ पूरी वफादारी की जिससे ये सीरीज़ और भी ज़्यादा रियल लगी। दोनों ने अपने किरदार में पूरी जान डाल दी। वहीँ सीरीज़ के दूसरे किरदारों की बात करें को इसकी कास्टिंग वाकई बहुत अच्छी हुई है। यशपाल शर्मा से लेकर सीमा विश्वास तक हर कोई बिलकुल किरदार में दहला हुआ ही नज़र आया। 

रिव्यू –

8 एपिसोड्स की इस सीरीज़ के पहले 7 एपिसोड 30-30 मिनट के हैं लेकिन आठवें एपिसोड को 50 मिनट का बनाया गया है। शुरुआत में ये कहानी काफी ज़्यादा अच्छी लगती है क्योंकि दर्शकों को विजय और श्वेता से कई उम्मीदें है और कहीं ना कहीं इस सीरीज़ के जरिये वो उम्मीदों पर खरे भी उतरे। कहानी अच्छी है किरदार भी अच्छे हैं और सबसे अच्छी बात इसे दर्शाया बहुत अच्छे तरिके से गया है। इस सीरीज़ को आप अपने मनोरंजन के लिए देख जरूर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News