Jio Studios और Studio Green फिल्म्स का ''चियान'' विक्रम के जन्मदिन पर ख़ास तोहफ़ा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 12:15 PM (IST)

नई दिल्ली। अग्रणी भारतीय कंटेंट स्टूडियो जियो स्टूडियोज और "स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स" के मालिक श्री के.ई. ज्ञानवेलराजा भारतीय सिनेमा के प्रतिष्ठित अभिनेता 'चियान' विक्रम अभिनीत, बहुप्रतीक्षित और महत्वाकांक्षी फिल्म 'तंगलान' के लिए एक साथ जुड़ गए है। तमिल सिनेमा के बेहद प्रशंसित फिल्म निर्माता पा. रंजीत द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म जल्द ही विश्व स्तर पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

 

फिल्म की रिलीज के लिए बढ़ती जिज्ञास के बीच, टीम ने आज 'चियान' विक्रम के जन्मदिन के अवसर पर प्रशंसकों के लिए एक विशेष उपहार के तौर एक्शन से भरपूर एक रोमांचक वीडियो जारी कर दिया है। इस वीडियो में फिल्म की कुछ झलकियाँ पेश की गईं है जिसमें दर्शक विक्रम के लुक में आश्चर्यजनक परिवर्तन देख सकते है, साथ ही किरदार को लेकर विक्रम की कड़ी मेहनत भी दिख रही है। 

 

विक्रम के जन्मदिन पर उन्हें ट्रिब्यूट देने वाले वीडियो के बारे में बात करते हुए, निर्देशक पा.रंजीत ने कहा, ''तंगलान सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक साहसिक कहानी पेश करने का एक दृष्टिकोण है, जो विक्रम सर और पूरी टीम के अभूतपूर्व प्रयासों से समर्थित है।  मैं काफी उत्साहित हूं, भारत का अग्रणी कंटेंट स्टूडियो जियो स्टूडियोज, हमारे निर्माता स्टूडियो ग्रीन के  के.ई. ज्ञानवेलराजा अपने सहयोग से  फिल्म प्रस्तुत करेंगे।  मुझे विश्वास है कि यह फिल्म जियो स्टूडियोज की ताकत से दुनिया भर में तथा लक्षित दर्शकों तक पहुंचेगी।  विक्रम सर के जन्मदिन के अवसर पर, यह ट्रिब्यूट वीडियो विक्रम सर द्वारा किए गए कड़ी प्रयासों को प्रदर्शित करने के लिए है, जिससे  फिल्म को लेकर आकर्षण, उत्सुकता और बड़ी उम्मीदें पैदा करने में मदद मिलेगी।

विक्रम तमिल सिनेमा के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं जिनके बहुत बड़े प्रशंसक वर्ग हैं और उन्हें उनकी विविध भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।  अत्यधिक सुशोभित 'चियान' विक्रम एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, सात बार फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए तमिलनाडु राज्य सरकार से पांच पुरस्कार जीते हैं।  अपनी प्रतिबद्धता और व्यावसायिकता के लिए अत्यधिक सम्मानित, विक्रम 'सेतु', 'कासी', 'ढिल्ल', 'धूल', 'जेमिनी', 'सामी', ' आय', 'रावणन', 'देवथिरुमगल', 'इरु मुगन', 'कोबरा', 'महान', 'पोन्नियिन सेलवन 1 और 2', 'अन्नियन', 'पिथा मगन', जैसी प्रसिद्ध फिल्मों के लिए बेहद लोकप्रिय हैं।  

 

फिल्म 'तंगलान' में 'चियान' विक्रम के साथ पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, हरिकृष्णन अंबुदुरई भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे, जिसका संगीत निर्देशन जी.वी. प्रकाश कुमार ने किया है।फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज की सुश्री ज्योति देशपांडे और स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स के श्री के.ई. ज्ञानवेलराजा द्वारा किया गया है।

 

1900 के दशक की शुरुआत में ऐतिहासिक कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की पृष्ठभूमि पर आधारित, 'तंगलान' वास्तविक जीवन की घटनाओं की अपनी सम्मोहक कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। यह एक ऐतिहासिक साहसिक कार्य है जो भारत के दक्षिण में सोने की खोज में उत्पीड़ित समुदायों की मिटाई गई भूमिका का वर्णन करता है। फिल्म घोषणा के बाद से ही दर्शकों में काफी दिलचस्पी पैदा हो गई है साथ ही यह 2024 में दक्षिण सिनेमा में सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक साबित हुई है।

 

(THANGALAAN)" तंगलान" का फिल्हाल में पोस्ट-प्रोडक्शन काम जारी है, और इसकी रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News