छोटी सी उम्र में करोड़ों की सपंत्ति की मालकिन हैं जाह्नवी कपूर, महंगी गाड़ियों का है क्लेक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 10:38 AM (IST)

नई दिल्ली । बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर खुद को सफल एक्ट्रेस का टैग दिलाया है। एक्ट्रेस के लाखों चाहने वाले हैं। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है तो इस खास मौके पर आज हम जान्हवी कपूर की पर्सनल लाईफ पर बात करेंगे। 

 

जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और कुछ ही सालों में जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली हैं। हालांकि इनकी इस सफलता को उनकी मां नहीं देख पाई। आपको बता दें पहली ही फिल्म में जाह्नवी ने अपनी दमदार एक्टिंग से पहली ही फिल्म से फैंस का दिल जीत लिया था। इसके बाद उन्होंने रूही, मिली और बवाल जैसी फिल्मों से नवाजा।

 

58 करोड़ रुपये की मालकिन हैं जान्हवी कपूर

आपको जानकर हैरानी होगी कि आज एक्ट्रेस खुद के दम पर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक जान्हवी 58 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। और ये कमाई उनकी अपनी मेहनत की है। वहीं फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर ऐड, स्टेज परफॉर्मेंसेस और ब्रांड शूट्स से भी काफी तगड़ी कमाई करती हैं।

 

वहीं, जाह्नवी कपूर का मुंबई के जुहू इलाके में एक खुद का घर भी है। जिसकी कीमत करीब 38 करोड़ रुपए बताई जाती है। एक्ट्रेस के पास गाड़ियों को अच्छा खासा क्लेक्शन भी है। जिनमें मर्सिडीज बेंज जीएलसी, ऑडी ए6 कार और रेंज रोवर जैसी कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं।

 

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है पढ़ाई
जाह्नवी कपूर ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने विदेश जाकर पढ़ाई की। फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले वो कैलिफोर्निया गई थीं। ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फिल्म इंस्टीट्यूट से उन्होंने अपनी हाइयर एजुकेशन पूरी की थी।

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आई थी. अब बहुत जल्द एक्ट्रेस देवरा में नजर आएंगी। जिसमें वो जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News