हरी साड़ी पहन कमाल की लगीं जाह्नवी कपूर, अपने फैंस के लिए बेचे पॉपकॉर्न

Tuesday, Nov 01, 2022 - 11:10 AM (IST)

मुंबई। गॉर्जियस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन्स में काफी बिजी हैं। एक्ट्रेस इस प्रमोशन के दौरान फैंस का दिल जीतने के लिए कई कोशिशे कर रही हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी इन दिनों जनता के बीच काफी एक्टिव हो चुकी हैं। अपने फैंस को खुश करने के लिए जाह्नवी ने पॉपकॉर्न तक बेच डाले। 

जाह्नवी कपूर का चार्म ही है जो आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। गुजरते वक्त के साथ जाह्नवी सीख चुकी हैं कि, बॉलीवुड में पैर कैसे जमाने हैं, इसलिए वो प्रमोशन का एक भी मौका चूकने नहीं दे रही। हाल ही में जाह्नवी थियेटर प्रीमाइसिस के अंदर फूड काउंटर पर पॉपकॉर्न बेचती नजर आईं। उनके हाथों से पॉपकॉर्न लेने के लिए लोगों की भीड़ भी लगी नज़र आई। इस दौरान वहां का पूरा स्टाफ साइड में खड़ा उन्हें बस देखता रहा। 

बात करें जाह्नवी के लुक की तो एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही थीं। जाह्रवी ने हरे रंग की एम्ब्रॉएड्री वाली साड़ी पहनी थी, इस साड़ी के साथ जाह्नवी ने मेटालिक गोल्ड कलर का ब्लाउज मैच किया था। जाह्नवी के बाल खुले थे, और चमचमाते डैंगलर इयररिंग से लुक कम्प्लीट किया था। प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने एक से बढ़कर एक लुक लिए हैं। कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडिशनल, जाह्नवी हर अंदाज में बेहद दिलकश नजर आईं हैं। जाह्नवी की इन्ही अदाओं ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है। 

जाह्नवी इन दिनों दिन-रात अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशन कर रही हैं। ‘मिली’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल भी मेन रोल में नज़र आएंगे। ‘मिली’ एक मलयालम थ्रिलर फिल्म ‘हेलेन’ का ऑफिशियल रिमेक है। ‘हेलेन’ एक यंग नर्स है जो कनाडा में शिफ्ट होना चाहती है, लेकिन स्थिति तब बिगड़ जाती है, जब एक दिन वो काम से वापस घर नहीं लौटती है। बोनी कपूर की फिल्म की कहानी भी इसी पर आधारित है। यहां हेलेन की जगह मिली नौडियाल हैं, जो 24 साल की है। उसने बीएससी नर्सिंग में ग्रैजुएशन किया है। लाइफ में कुछ करना चाहती है। हालात बिगड़ जाते हैं, जब वो अचानक गायब हो जाती है।

दर्शकों और जाह्नवी के चाहने वालों को इस फिल्म का बेसबरी से इमतज़ार हैं और हम कामना करते हैं कि जाह्नवी की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हो।

Diksha Raghuwanshi

Advertising