महाराज को विश्व भर से मिल रहे प्यार और प्रशंसा पर जयदीप अहलावत ने जाहिर की खुशी

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 02:15 PM (IST)

नई दिल्ली। जयदीप अहलावत, नेटफ्लिक्स और YRF एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म 'महाराज' में अपने शानदार अभिनय के लिए मिल रही प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं। यह फिल्म अब एक वैश्विक हिट बन चुकी है! 'द रेलवे मेन' की वैश्विक सफलता के बाद, YRF और नेटफ्लिक्स ने फिर से 'महाराज' के साथ एक बड़ा हिट हासिल किया है, जो 22 देशों में वैश्विक गैर-अंग्रेज़ी शीर्ष दस सूची में शामिल हो गया है।

 

फिल्म में जुनैद खान अपने डेब्यू रोल में जयदीप अहलावत के साथ मुख्य भूमिका में हैं। 21 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 5.3 मिलियन व्यूज़ बटोर लिए हैं।

 

जयदीप इस उपलब्धि से उत्साहित हैं। वे कहते हैं, "मैं 'महाराज' को विश्वभर से मिल रहे प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं। 22 देशों में ट्रेंड करना और इस तरह का प्यार मिलना बेहद संतोषजनक है। इसका श्रेय पूरी टीम को जाता है जिन्होंने इसे संभव बनाया।"

 

वे आगे कहते हैं, "इस भूमिका के लिए खुद को शारीरिक और भावनात्मक रूप से बदलने का सफर चुनौतीपूर्ण था, लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया ने इसे सार्थक बना दिया है। मैं सभी दर्शकों का उनके समर्थन और प्रोत्साहन के लिए दिल से आभारी हूं।"

 

जयदीप आगे कहते हैं, "यह उनका प्यार ही है जो मेरी प्रेरणा को बढ़ावा देता है और मुझे अपने काम की सीमाओं को पार करने के लिए प्रेरित करता है। मैं इस पहचान से सचमुच सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News