सितारों की आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के साथ होंगे इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स

Saturday, Dec 16, 2023 - 05:09 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2023 खत्म होने को है और मनोरंजन जगत में चमकते सितारों और शानदार उपलब्धियों को पहचानने का समय भी आ गया है। इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स (आईटीए) कलाकारों की अलग अलग कलाकारी और मनोरंजन उपलब्धियों को सम्मान देते हैं। ITA अवार्ड्स का रेड कार्पेट 10 दिसंबर, 2023 को आयोजित किया गया था। ऐसे में इसके रेड कार्पेट पर एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के सितारों की महफिल सजी। बता दें, ये अवॉर्ड्स इंडस्ट्री के सबसे प्रमुख और प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक हैं।

इस साल यहां टेलीविजन, ओटीटी और फिल्म प्लेटफार्मों पर निर्मित बेस्ट काम को सम्मानित किया गया। इसके रेड कार्पेट पर ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, भूमि पेडनेकर, विजय वर्मा, शोभिता धूलिपाला जैसी बॉलीवुड हस्तियां और टेलीविजन से 'रूपाली गांगुली, हर्षद चोपडा, प्रणाली राठौड़, सायली सालुंखे, विशाल आदित्य सिंह, शालीन भनोट, भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा, विजयेंद्र कुमेरिया, हिमांशी पाराशर, सायली सालुंखे, नवनीत मलिक, ख़ुशी दुबे समेत कई और हस्तियां मौजूद थी। बोले तो हर साल की तरह इस साल भी चकाचौंध और ग्लैमर से सजी ये एक यादगार शाम बन गई। 

बात दें, समय के साथ इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स की पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ी हैं और ये व्यूअरशिप और पहुंच के मामले में अन्य सिनेमा पुरस्कारों से आगे निकल गया है। स्टार प्लस अब एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए 23वां आईटीए अवॉर्ड लेकर आया है जहां टेलीविजन कंटेंट और ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों से आने वाले कंटेंट को सराहा जाएगा। 

इस खबर ने वाकई दर्शकों के उत्साह को कई गुना कर दिया है क्योंकि वे अपनी पसंदीदा हस्तियों को आईटीए अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते और उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें अवॉरड लेते देखने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते है।

ये अवॉर्ड्स 31 दिसंबर को शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होंगे।

Jyotsna Rawat

Advertising