चियान विक्रम की फिल्म ''तंगलान'' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज, रहस्यमयी दुनिया की दिखी झलक

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 04:04 PM (IST)

नई दिल्ली। चियान विक्रम स्टारर फिल्म "तंगलान" का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर असल में जबरदस्त, रहस्यमय और रहस्यपूर्ण है। फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह चरम पर है और अब इस दिलचस्प ट्रेलर ने इसे नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया है। ट्रेलर में चियान विक्रम के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन और पा. रंजीत के शानदार डायरेक्शन पर रोशनी डाली गई है, जो फिल्म के सभी बेहतरीन पहलुओं को सामने लाता है। 

 

ट्रेलर हमें "तंगलान" के रहस्य और जादू से भरी दुनिया की झलक देता है, जो पहले कभी नहीं देखी गई।  चियान विक्रम अपने रोल में कमाल करते नजर आ रहे हैं और उनका परफॉरमेंस देखने लायक है। पा. रंजीत, जो "सरपट्टा परम्बराई", "कबाली" और "काला" जैसे हिट फिल्म के लिए जाने जाते हैं, ने फिर से एक अनोखी और अलग फिल्म बनाई है। ट्रेलर देखकर दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ गई है कि क्या हो रहा है।

 

ट्रेलर आपको एक अलग दुनिया में ले जाता है, लेकिन फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KFG) के असल इतिहास के बारे में है। 200 साल से भी पहले, अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइन फील्ड की खोज की और अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया।

 

फिल्म के.ई. ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जो मनोरंजन जगत में बड़ा नाम है और इसके बैनर तले 'Si3' और 'थाना सेरंधा कूटम' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। तंगलान के अलावा, कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन की इस साल एक और बड़ी रिलीज में एक है, सूर्या स्टारर फिल्म कंगुवा।

 

तंगलान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News