एक्सपीरियंस हब के सहयोग से आईफा 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित इवेंट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 06:11 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय सिनेमा का सबसे भव्य उत्सव, इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकडेमी और अवॉर्ड्स, 20 और 21 मई, 2022 को यास आइलैंड, अबू धाबी में अपने 22 वें संस्करण के साथ फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार है। आईफा यास आइलैंड, अबू धाबी, 2022 द्वारा टिकट बिक्री के लिए कुछ समय पहले घोषणा की गई थी। बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान और रितेश देशमुख द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम वरुण धवन सहित बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स द्वारा शानदार परफॉरमेंसेस के साथ ग्लिट्ज़ और ग्लैमर का मिश्रण होने का वादा करता है।

दुनियाभर में बढ़ते उत्साह के साथ, लोग अब https://www.etihadarena.ae/en/box-office (TBC) पर भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े उत्सव के लिए टिकट खरीद सकते हैं या फैंस www.yasisland.ae पर जा सकते हैं, जहाँ वे मंगलवार, 8 मार्च, 2022, सुबह 10:30 बजे से ट्रेवल पैकेज के रूप में यास आइलैंड की अपनी यात्रा के लिए अपनी जरूरत की सभी चीजें जोड़ सकते हैं। मूल्य एईडी कीमतों 110 से लेकर 220, 330, 440, 550, 1000, 1350 तक हैं। (कृपया ध्यान दें कि अतिरिक्त शुल्क, नियम और शर्तें लागू हो सकती हैं)।

यह आयोजन मध्य पूर्व के सबसे बड़े अत्याधुनिक इनडोर मनोरंजन स्थल, एतिहाद एरिना, यास आइलैंड पर यास बे वॉटरफ्रंट के हिस्से, अबू धाबी में होगा, जो संस्कृति और पर्यटन विभाग- अबू धाबी (डीसीटी अबू धाबी) और अबू धाबी के खूबसूरत स्थानों और लाजवाब अनुभवों के अग्रणी निर्माता मिरल के सहयोग से हो रहा है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

इस अवसर पर बोलते हुए, सलमान खान ने कहा, "आईफा मूवमेंट का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूँ और मैं अपनी पसंदीदा जगहों में से एक, अबू धाबी के यास आइलैंड में 22वें संस्करण को होस्ट करने के लिए बेहद उत्सुक हूँ। मुझे यकीन है कि दुनियाभर के फैंस हमारे ही समान उत्साहित हैं और इस मेगा इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो विश्व स्तर पर भारतीय सिनेमा का जश्न है।"

इस मेगा-इवेंट के को-होस्ट, रितेश देशमुख ने कहा, "मैं आईफा 2022 के 22वें संस्करण का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूँ। यह और भी खास है, क्योंकि हम इस मेगा ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए बहुत लंबे इंतजार के बाद वापसी कर रहे हैं। मैं सलमान खान के साथ को-होस्ट करने को लेकर बहुत उत्सुक हूँ। वाकई में बहुत मजा आने वाला है।"

वरुण धवन, जो परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने कहा, "आईफा में परफॉर्म करना हमेशा ही खुशी की बात होती है। महामारी के दौरान हम सभी ने आईफा को बहुत याद किया, और अब यह एक धमाकेदार वापसी कर रहा है और मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूँ। मैं अबू धाबी के यास आइलैंड में आईफा अवॉर्ड्स के 22वें संस्करण में इस अविश्वसनीय इंडस्ट्री के रियूनियन को लेकर बहुत उत्साहित हूँ।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड से नेक्सा ने आईफा के लगातार छठे संस्करण के लिए अपनी साझेदारी जारी रखी है। एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए श्री शशांक श्रीवास्तव, सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, मार्केटिंग तथा सेल्स, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, "जैसा कि 20 और 21 मई, 2022 को यास आइलैंड, अबू धाबी में नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स मनाया जाना तय है, हम लगातार छठे वर्ष इसमें अपनी साझेदारी के लिए प्रतिबद्ध हैं। आईफा हर वर्ष म्यूजिक, फैशन और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ कलाकारों द्वारा प्रदर्शित ग्लैमर का सही मिश्रण है। यह इंस्पायर एंड क्रिएट के नेक्सा के मूल मूल्यों के साथ ग्लोबल एंटरटेनमेंट में बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स के माध्यम से, हमने प्रभावशाली एंटरटेनमेंट कॉन्टेंट बनाते हुए एक संपूर्ण साझेदारी को सक्रिय रूप जारी रखा हुआ है। हम अपने ग्राहकों को मंत्रमुग्ध करना और आकर्षित करना बरकरार रखना चाहते हैं, क्योंकि पूरी दुनिया आईफा अवॉर्ड्स में मानवीय भावना की सफलता का जश्न मनाती है। इस जश्न का हिस्सा बनने के लिए #IIFA2022 #NEXA #CreateInspire को फॉलो करें।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

यास आइलैंड अबू धाबी के सुनहरे तटों पर स्थित दुनिया के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थलों में से एक है। जादुई रोमांच और मनोरंजन के साथ-साथ तीन विश्व प्रसिद्ध थीम पार्क्स, उत्कृष्ट मोटरस्पोर्ट्स, एक अवॉर्ड-विनिंग गोल्फ स्थल और विश्व स्तरीय आतिथ्य सेवाओं के लिए प्रसिद्द अबू धाबी का यास आइलैंड जैसा स्थान और कहीं नहीं है।

एरिना और यास बे के साथ, यास आइलैंड पर आने वाले मेहमान भी कई तरह के अनुभवों का आनंद ले सकेंगे। अवॉर्ड-विनिंग थीम पार्क्स से, रिकॉर्ड तोड़ CLYMB™ अबू धाबी, राजधानी का सबसे बड़ा मॉल है, जिसमें 160 भोजन विकल्प, एक सुंदर समुद्र तट और मैंग्रोव, शानदार आतिथ्य आवास और घूमने के लिए बहुत कुछ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News