मुझे ''सरफिरा'' का हिस्सा होने पर बहुत गर्व और खुशी है: अक्षय कुमार

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 02:35 PM (IST)

नई दिल्ली। अक्षय कुमार एक बार फिर सरफिरे बनकर सिनेमाघरों में आ गए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सरफिरा एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसका लक्ष्य लोगों के लिए सस्ती एयरलाइंस बनाना है। यह फिल्म साउथ बेस्ड बिजनेसमैन जी.आर.गोपीनाथ की लाइफ पर बेस्ड है। जी.आर.गोपीनाथ ने देश में पहली बार सस्ती एयरलाइन शुरू की थी। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने एक पोस्ट साझा करते हुए खुशी जाहिर की है।

 

अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीरें
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षय कुमार ने 2 फोटो पोस्ट की हैं जिसके कैप्शन में लिखा कि 'सरफिरा' का मतलब पागल होता है और पीछे मुड़कर देखने पर मुझे लगता है कि अगर मैंने यह फिल्म नहीं की होती तो मैं पागल होता। तो मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। यह यात्रा लगभग 3 साल पहले शुरू हुई थी और अंततः यह आप सभी के गवाह बनने और उम्मीद है कि इसे संजोयेंगे। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

सिनेमाघरों में रिलीज हुई सरफिरा
अक्षय ने लिखा कि आगे सरफिरा एक सपने और उस सपने को पूरा करने की जिद की कहानी है, जिससे हम सब सीख सकते हैं। मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है और खुशी है कि सरफिरा मेरी 150वीं फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि आपको इसे जल्द ही सिनेमाघरों में देखने का मौका मिलेगा। #सरफिरा अब तुम्हारा है। बता दें कि सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News