अयोध्या और रामेश्वरम में राम सेतु के लगे बड़े-बड़े होर्डिंग, प्रशंसकों ने कहा शुभ आरंभ

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 03:11 PM (IST)

अयोध्या/रामेश्वरम, अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म राम सेतु की रिलीज की तारीख नजदीक आते ही नई ऊंचाइयों को छू रही है। कल अयोध्या और रामेश्वरम में बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए गए थे, क्योंकि निर्माताओं ने मीडिया प्रचार गतिविधियों को किकस्टार्ट किया था। प्रशंसकों ने तुरंत अपने सोशल मीडिया पर उत्साह से इसे 'शुभ आरंभ' कहा। संयोग से आगामी एक्शन-एडवेंचर की मुहूर्त पूजा पिछले साल 18 मार्च को अयोध्या में ही शुरू हो गई थी।

राम सेतु की कहानी एक नास्तिक पुरातत्वविद् आर्यन कुलश्रेष्ठ (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बुरी ताकतों द्वारा भारत की विरासत के स्तंभ को नष्ट करने से पहले पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगानी होगी।

फिल्म में सत्यदेव कंचरण, नुसरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडीज और एम. नासिर भी प्राथमिक भूमिकाओं में हैं। पूरे परिवार के लिए एक तेज़-तर्रार, एक्शन-एडवेंचर एंटरटेनर होने का वादा और पहले कभी न देखे गए दृश्य पैमाने के साथ।

प्राइम वीडियो द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स और लाइका प्रोडक्शंस के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है। फिल्म का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), विक्रम मल्होत्रा (अबुदंतिया एंटरटेनमेंट), सुभास्करन, महावीर जैन और आशीष सिंह (लाइका प्रोडक्शंस) और प्राइम वीडियो द्वारा डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के रचनात्मक निर्माता के रूप में किया गया है। ज़ी स्टूडियो द्वारा राम सेतु को दुनिया भर के सिनेमाघरों में वितरित किया जाएगा। राम सेतु 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News