एथलीटों को सशक्त बनाने के लिए हेमंत शेरू अंगरीश ने साहिल खान से हाथ मिलाया!

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 12:20 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय एथलेटिक्स के परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए एक ऐतिहासिक कदम में, एनपीसी वर्ल्डवाइड के अध्यक्ष और आईएचएफएफ शेरू क्लासिक के दूरदर्शी सह-संस्थापक, हेमंत शेरू अंगरीश ने बॉलीवुड और फिटनेस सनसनी साहिल खान के साथ हाथ मिलाया है, जिन्हें भारतीय फिटनेस आइकन के रूप में भी जाना जाता है। फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग उद्योग में एक महत्वपूर्ण बदलाव में, 2011 में प्रतिष्ठित आईएचएफएफ शेरू क्लासिक की स्थापना के लिए प्रसिद्ध और आईएचएफएफ के साथ उनकी साझेदारी के लिए प्रसिद्ध हेमंत शेरू अंगरीश ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। 

हेमन्त शेरू अंगरीश, एमेच्योर ओलंपिया को भारत में लाने के अपने अग्रणी प्रयासों के लिए जाने जाते हैं फिटनेस उद्योग के एक प्रमुख व्यक्ति, हेमंत शेरू अंगरीश ने 2011 में IHFF शेरू क्लासिक की स्थापना की। यह आयोजन, उस समय उद्योग में सबसे बड़ा था, जिसने अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे बॉलीवुड सितारों को आकर्षित किया, जिसने फिटनेस असाधारण में ग्लैमर जोड़ा और इसे बनाया। फिटनेस और मनोरंजन दोनों में एक प्रसिद्ध कार्यक्रम। फिल हीथ, जे कटलर और काई ग्रीन को पहली बार भारत लाने के हेमंत शेरू एंग्रीश के रणनीतिक निर्णय ने IHFF शेरू क्लासिक को अंतरराष्ट्रीय मानकों पर पहुंचा दिया, जिससे भारतीय फिटनेस उत्साही लोगों को वैश्विक बॉडीबिल्डिंग आइकन को देखने का एक दुर्लभ अवसर मिला। 

साहिल खान और हेमंत शेरू अंगरीश देशभर के एथलीटों को अद्वितीय प्रायोजन प्रदान करने के लिए साझेदारी कर रहे हैं। यह साझेदारी पर्याप्त नकद पुरस्कार, कम भागीदारी शुल्क और व्यापक प्रदर्शन के अवसर प्रदान करती है, प्रतिभा विकास को बढ़ावा देती है और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत को बढ़ावा देती है हेमंत शेरू अंगरीश और साहिल खान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के सबसे बड़े फिटनेस एक्सपो के विवरण का अनावरण करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका उद्देश्य घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय एथलीटों के उज्जवल भविष्य को बढ़ावा देना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News