हर किसी की जुबान पर हैं हर्ष गर्ग के चार हिट गानें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 02:11 PM (IST)

नई दिल्ली। हर्ष को संगीत के क्षेत्र में किसी भी तरह के परिचय की ज़रूरत नहीं है , आज हर कोई हर्ष को जानता है और उनके बनाये गाने पर झूमता है। इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता वर्तमान में हर्ष गर्ग के पंजाबी गानों को पसंद कर रहे हैं और उनमें से ट्रेंड वीडियो भी बना रहे हैं। यहां हर्ष गर्ग के गीतों की एक सूची है जिसने सभी का ध्यान खींचा है। लोग हर्ष के गानो में रील बना रहे है और उससे नंबर १ ट्रेंड करवा रहे है।

कई लोगों के लिए, इंस्टाग्राम अब नया संगीत खोजने का सबसे प्रभावी तरीका है। हर बार जब कोई रीलों पर स्क्रॉल करता है तो एक अलग गीत या प्रवृत्ति होती है जो फ़ीड पर दिखाई देती है। ठीक उसी तरह जैसे हर्ष गर्ग की "फ्रोजेन ड्रॉप्स ", उनके गाने "वेली" का एक अंश रातों-रात ट्रेंड बन गया। संगीत प्रेमियों के लिए पंजाबी गानों को समझना अभी भी एक चुनौती है, लेकिन २०२१  में डेब्यू करने वाले हर्ष गर्ग  ने पंजाबी संगीत को मुख्यधारा में लाते हुए लाखों भारतीयों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। किसी भी समय इंस्टाग्राम के माध्यम से स्क्रॉल करते समय, यह हर्ष के ''सासरे न जाउगी " से "जट्ट वारदु “ गीत के पार आने की संभावना है, जिसके साथ यह एक आधिकारिक हार्टब्रेक गीत बन गया है। यहां चार गाने हैं जो सभी को थिरकने पर मजबूर कर रहे हैं।

आइये हर्ष के गानो के बारे में कुछ बाते जानते हैं:- 
"फ्रोजेन ड्रॉप्स "-  ये हर्ष का पहला गाना है जो की हर्ष ने 2021 में लॉन्च किया था, ये गाना आज भी लोगो की दिलों में राज करता है।

"वेली" -  यह हर्ष का दूसरा गाना है जहां हर्ष अपनी जिंदगी के मुश्किल पलों का जिक्र करते हैं और हर्ष के इस गाने को कई सारे लोगों ने अपनी लाइफ से कनेक्ट भी किया है। आज भी लोग हैं इस गाने को बड़े चाव से सुनते हैं।

"जट्ट वारदु “-  यह पंजाबी गाना है जो कि आज के युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आया है और आज भी यह गाना  बहुत ट्रेंड कर रहा है।

''सासरे न जाउगी " - हर्ष के गाने पर काफी सारी लड़कियों ने इंस्टाग्राम पर भी बनाए थे। और यह हर्ष के सबसे मशहूर गानों में से एक है।

आने वाले समय में हर्ष अपना एक और नया गाना लांच करेंगे जिसके बारे में वह अपने फैंस को जल्द ही जानकारी देंगे। हर्ष के कई शौक हैं, जैसे किताबें पढ़ना, यात्रा करना, वह एक अच्छे कुक भी है और निश्चित रूप से संगीत कलाकार भी। अपने खाली समय में वह पुराने गाने सुनते हैं, हर्ष को ९० के दशक के गाने और शास्त्रीय संगीत पसंद है, वह मन्ना डे और किशोर कुमार के गाने सुनते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News