HAPPY HALLOWEEN: हैलोवीन लुक में नज़र आएं ‘फोन भूत’ के कलाकार

Tuesday, Nov 01, 2022 - 12:21 PM (IST)

मुंबई। बॉलिवुड में आज हर कोई हैलोवीन मना रहा रहा। बॉलिवुड के सितारें अपना भेष बदलकर हैलोवीन का जशन मना रहे हैं। ऐसे में फोन भूत की टीम ने भी हैलोवीन की जमकर तैयारी कर ली है।

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ इस फ्राइडे रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘फोन भूत’ के ट्रेलर और गानों की वजह से फिल्म से उम्मीद काफी बढ़ गई है। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने कास्ट और क्रू के लिए हैलोवीन पार्टी भी होस्ट की। फिल्म की लीड स्टारकास्ट कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, और ईशान खट्टर का पार्टी में हैलोवीन लुक और कॉस्ट्यूम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

‘फोन भूत’ की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हैलोवीन पार्टी के लिए पॉपुलर डीसी कॉमिक्स कैरेक्टर हार्ले क्विन का कॉस्ट्यूम पहना था। एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की कौशल के साथ एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह फोटोशूट के दौरान उन्हें डायरेक्शन देते नजर आएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वहीं ईशान खट्टर ने पार्टी के लिए चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री के फेमस कैरेक्टर ‘विली वोंका’ का लुक कैरी किया था, जबकि सिद्धांत चतुर्वेदी ने हैलोवीन नाइट के लिए भारत के सुपरहीरो शक्तिमान का लुक लिया था। फोन भूत स्टार्स के हैलोवीन लुक ने काफी इंप्रेस किया है। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Diksha Raghuwanshi

Advertising