ग्लोबल स्टार अनुष्का सेन ने अपने अन अनाउंसड प्रोजेक्ट के पहले शेड्यूल के रैप होने की दी जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 03:13 PM (IST)

नई दिल्ली।  अनुष्का सेन एक बहुत ही टैलेंटेड और ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर यंग आर्टिस्ट हैं, जो अपनी जादूई परफॉर्मेस से दर्शकों को अपना फैंस बना लेती हैं। सिर्फ 21 साल की उम्र में, उन्हें आपने आप को एक अलग ग्लोबल स्टार ऑफ इंडिया के रूप में स्थापित कर लिया है।  हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट की एक झलक शेयर की, जिससे उनके फैंस को अनुष्का सेन के अगले कदम के बारे में जानने के लिए उत्सुकता है।

 

हाल की एक खबर के मुताबिक, पता चला है कि अनुष्का सेन 2024 में अपनी करियर में एक दिलचस्प सफर के लिए तैयार हो रही हैं। 2023 में बिजी रहने के बाद और 2024 की बिजी शुरुआत करने वाली अनुष्का, के बारे में यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि एक्ट्रेस अब क्या करने वाली हैं। हालांकि, उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में अब तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, सिर्फ यह बात कही जा रही है वह कुछ बड़े और बेहद दिलचस्प चीज पर काम कर रहे हैं। ऐसे में, अब जब उन्होंने अपने पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है, तो इस वजह से सभी को इस बात का बेसब्री से इंतजार है की अनुष्का उनके लिए बतौर सरप्राईज क्या लेकर आ रही हैं।

PunjabKesari

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, "शेड्यूल 1 रैप 🧿🙌" 

 

जबकी उनके कोरियन प्रोजेक्ट 'एशिया' का फैंस और दर्शकों द्वारा बेसबरी से इंतजार है, ऐसे में लगता है कि वो कुछ और भी काम कर रही हैं। हम भी उत्सुक हैं कि ये क्या हो सकता है, क्योंकि लग रहा है कि इस साल उनके पास कुछ बड़ा सरप्राईज है। ऐसे में उनके फॉलोअर्स जहां बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं कि वो आगे क्या करेंगी, इस बीच हमें यकीन है कि वो भारत को गौरवशाली बनाती रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News