The Sabarmati Report Teaser: दिलचस्प और जोरदार है विक्रांत मैसी-राशि खन्ना अभिनीत फिल्म की झलक

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्ली।  यंग पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना और विक्रांत मैसी की मुख्य भूमिकाओं वाली 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आउट हो गया है। पहले फ्रेम से ही, विक्रांत और राशि पत्रकार के रूप में अपने प्रदर्शन से प्रभाव छोड़ते हैं। टीज़र के दृश्य एक दिलचस्प और जोरदार थिएट्रिकल अनुभव का वादा करते हैं क्योंकि फिल्म 2002 की ट्रेन जलने की घटना के बाद क्या हुआ, इस पर प्रकाश डालती है। इस फ़िल्म के जरिये विक्रांत और राशि दर्शकों को उस दुखद घटना की ओर वापस ले जाने का अहम कदम उठाते हैं। वे ऐसे प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे।

 

'द साबरमती एक्सप्रेस' का दिलचस्प टीजर रिलीज 
मेकर्स ने टीज़र को सोशल मीडिया पर एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, "एन इवेंट दैट शूक द नेशन. टर्न्ड इंटू एन इंसिडेंट दैट चेंज्ड इंडियन नेशन फॉरएवर." 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

 

अपनी मनोरंजक कहानी के जरिये, 'द साबरमती रिपोर्ट' त्रासदी के पीछे की मानवीय कहानियों पर प्रकाश डालती है। इससे पहले, विक्रांत और राशि ने साझा किया था कि फिल्म "22 साल पहले गोधरा ट्रेन जलने की घटना में अपनी जान गंवाने वाले 59 निर्दोष लोगों को ट्रिब्यूट देती है।"  रंजन चंदेल निर्देशित यह फिल्म 3 मई को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News