Colors के साथ ‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ में, होली के रंगों और खुशियों से सराबोर होने के लिए हो जाए तैयार

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 10:56 AM (IST)

मुंबई। इस होली में कलर्स के लोकप्रिय शो 'सुहागन' के शुक्ला परिवार के साथ शामिल हों, क्योंकि उन्होंने रंगों, हंसी और उत्सव के कैलीडोस्कोप का स्वागत करने के लिए अपने दरवाज़े खोले हैं! वे दर्शकों के कुछ पसंदीदा शो - ‘डोरी’, ‘परिणीति’, ‘उड़ारियां’, ‘मेरा बलम थानेदार’ और ‘मंगल लक्ष्मी’ के प्रिय किरदारों को रंगों से भरपूर उत्सव के लिए आमंत्रित करेंगे। ‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ के नाम से मशहूर इस होली उत्सव की मेज़बानी कोई और नहीं बल्कि शायरी और दिलों के बादशाह और 'बिग बॉस' के विजेता मुनव्वर फारुकी ने की है। यह आगामी उत्सव पिक्चर-परफेक्ट जगह बनने वाला है क्योंकि परिवार ने अपने घर को भव्यता से सजाकर एक चमकदार वंडरलैंड में बदल दिया है। मनोरंजन का डोज़ बढ़ाते हुए, इस होली उत्सव में दर्शकों के लिए ढेर सारे सरप्राइज़ हैं। यहां चार कारण बताए गए हैं कि क्यों आपको आगामी ‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ के उत्सव को मिस नहीं करना चाहिए, जो 23 मार्च को शाम 6:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा!

ड्रामा और धमाका

PunjabKesari

अपनी पिचकारियों को थामे रखें क्योंकि कलर्स की सितारों से सजी पार्टी में इस असाधारण धूमधाम में भरपूर ड्रामा भी जुड़ा है! दर्शक अपने पसंदीदा शोज़ के नायकों/नायिकाओं और खलनायकों/खलनायिकाओं के बीच ज़बरदस्त झड़प देखेंगे। एक तरफ तो प्यार की भावना इस पार्टी का मुख्य आकर्षण होगी, वहीं दूसरी ओर भावनाओं के रंग और भी गहरा जाएंगे क्योंकि शोज़ के खतरनाक विलेन्स अपनी नापाक योजनाओं को अंजाम देंगे। ठंडाई को दूषित करने से लेकर तलवार से हमला करने तक, कलर्स के शोज़ की खलनायिकाएं नीति (परिणीति से तन्वी डोगरा), नीलू (डोरी से सोनी सिंह), पायल (सुहागन से साक्षी शर्मा), आलिया (उदारियां से अलीशा परवीन) कुछ भयानक योजनाएं बना रही हैं, और कैलाशी देवी (डोरी से सुधा चंद्रन) उनकी योजनाओं को शैतानी क्लाइमेक्स तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगी। अप्रत्याशित घटनाक्रमों के साथ, दर्शक हर प्लॉट ट्विस्ट के परिणाम का अनुमान लगाते रह जाएंगे। यह मान लेते हैं कि इस विशेष एपिसोड में पानी के गुब्बारे ही एकमात्र धमाका नहीं करेंगे!

बुराई पर अच्छाई की जीत!

PunjabKesari

‘सुहागन के संग जश्न के रंग’ ने होली की सच्ची भावना में, बुराई पर अच्छाई की जीत के शाश्वत विषय को जीवंत किया है। सकारात्मकता के पूल में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जश्न एक ही छत के नीचे कलर्स के दर्शकों के पसंदीदा कलाकारों द्वारा उनके लिए लाए गए नॉनस्टॉप मनोरंजन के साथ, होली के कैनवास को चित्रित करता है। बिंदिया और कृष्णा (सुहागन से गरिमा किशनानी और राघव ठाकुर), परिणीत (परिणीति से अंचल साहू), आसमां और अरमान (उड़ारियां से अदिति भगत और अनुराज चहल), बुलबुल और वीर (मेरा बलम थानेदार से श्रुति चौधरी और शगुन पांडे), मानसी, डोरी और अग्नि (डोरी से तोरल रासपुत्र, माही भानुशाली और अमर उपाध्याय), और मंगल और लक्ष्मी (मंगल लक्ष्मी से दीपिका सिंह और सानिका अमित) उनके लिए प्रतीक्षारत मुसीबत से बेखबर होंगे। मज़ेदार खेलों और मस्ती के साथ उत्सव की भावना से सराबोर होकर, दर्शकों के प्रिय किरदार बुरी ताकतों के खिलाफ अपने रंगों से भरे हथियारों का इस्तेमाल करेंगे, जिससे यह त्योहार जीत के रंगों से जगमगा उठेगा।

चढ़ेगा बॉलिवुड का रंग!

PunjabKesari

बॉलिवुड की धुनों के रिद्म से होली के इस उत्सव का माहौल भी रंगीन हो उठेगा! इस एपिसोड की नाटकीय और मज़ेदार कहानी का समापन, कलर्स के प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा लोकप्रिय गानों पर डांस परफॉर्म करते हुए होगा। भोले बम पर कैलाशी देवी (डोरी की सुधा चंद्रन द्वारा अभिनीत) के डांस से लेकर, विलेन पायल (सुहागन की साक्षी शर्मा द्वारा अभिनीत) और नीलू (डोरी की सोनी सिंह द्वारा अभिनीत) द्वारा बाबूजी ज़रा धीरे चलो पर दिल जीतने वाली डांस परफॉर्मेंस तक, बुलबुल (मेरा बलम थानेदार की श्रुति चौधरी), मानसी (डोरी की तोरल रासपुत्रा) और गरिमा किशनानी (सुहागन की बिंदिया) बहुओं के अभूतपूर्व अवतार, श्रृंगार कैसे हो पर अपनी शानदार अदाएं दिखाएंगी। दूसरी तरफ, वीर (मेरा बलम थानेदार के शगुन पांडे), कृष (सुहागन के राघव ठाकुर) और समय (सुहागन के साहिल फुल्ल) साथ मिलकर जय जय शिव शंकर झूमेंगे। कई शानदार प्रस्तुतियों के बाद, यह उत्सव अपने चरम पर पहुंच जाएगा जहां सभी कलाकार क्लासिक होली गीत बलम पिचकारी पर रेन डांस का आनंद लेंगे।

बिग बोनांज़ा

PunjabKesari

इस उत्सव में ‘बिग बॉस’ बोनांज़ा भी देखने को मिलेगा, क्योंकि शो के पिछले सीज़न की प्यारी जोड़ी - करिश्माई नील भट्ट और खूबसूरत ऐश्वर्या शर्मा विशेष अतिथि के रूप में एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे। अपने बेहतरीन डांस कौशल के लिए मशहूर, यह जोड़ी ढिंडोरा बाजे रे पर थिरकते हुए, और रंगों व मनोरंजन के इस दंगल में अपना जादू बिखेरती दिखाई देगी।

‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ के साथ होली का जश्न मनाएं, जिसका प्रसारण 23 मार्च को शाम 6:30 बजे से केवल कलर्स पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News