गौरी खान ने सेलिब्रिटी मेंटर के रूप में फैशन डिजाइनर्स को किया प्रेरित

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 01:08 PM (IST)

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान एनआईएफडी NIFD ग्लोबल के एक कार्यक्रम में सेलिब्रिटी मेंटर के रूप में शामिल हुईं जहां देश भर के छात्रों को इस इंडस्ट्री की प्रमुख हस्तियों में से एक के साथ बातचीत करने और उनसे सीखने का अनोखा मौका मिला।


एनआईएफडी ग्लोबल के देश भर के केंद्रों के छात्र गौरी खान से मिलने के लिए बहुत उत्सुकता से यहां जमा हुए। एसआरके की लाइफपार्टनर गौरी खान इंटीरियर डिजाइन की दुनिया में अपने असाधारण योगदान के लिए मशहूर हैं। इस महत्वपूर्ण सेशन में छात्रों ने कई जिज्ञासा भरे सवाल पूछे, क्योंकि स्टूडेंट्स लगातार विकसित हो रहे इंटीरियर डिजाइन इंडस्ट्री की बारीकियों को समझना चाहते थे।

 

स्टार डिज़ाइनर गौरी खान ने छात्रों के सामने अपने अनुभव बताते हुए और इंटीरियर डिजाइन सेक्टर के अंदर की कुछ कीमती बातें बयान करते हुए अपनी यात्रा को साझा की। उन्होंने कहा, "यह इंडस्ट्री बहुत तेजी से बढ़ रही है और इसमें क्रिएटिविटी, नई और अलग चीजों के लिए बेशुमार संभावनाएं हैं।" उन्होंने अपनी प्रेरणा भरी बातों से सफलता हासिल करने में जुनून और लगातार सीखने के महत्व पर जोर दिया।

 

इस कार्यक्रम के दौरान, छात्रों के साथ अमूल्य ज्ञान और अनुभव साझा करने के लिए गौरी खान को एनआईएफडी ग्लोबल द्वारा सम्मानित किया गया। उन्होंने छात्रों के उत्साह और डिजाइन में बेपनाह रुचि को देखकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, "छात्रों में ऐसी जिज्ञासा और समर्पण भावना देखना बहुत प्रेरणादायक है। उनके बेहतरीन सवाल इस इंडस्ट्री से उनके गहरे लगाव और कामयाबी हासिल करने की उनकी क्षमता को दर्शाते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News