सामने आया ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी की ''कुड़ी मेरी'' का फर्स्ट लुक

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 03:08 PM (IST)

मुंबई। पेश है गणेश आचार्य द्वारा निर्देशित मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी की 'कुड़ी मेरी' का फर्स्ट लुक। मनोज बाजपेयी अपने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक टीजर शेयर कर अपने फैंस को इन दिनों काफी चिढ़ा रहे हैं। टीज़र कहीं न कहीं “सपने में मिलती है” गाने से रिलेटेड थे चूंकि यह गाना 90 के दशक की फिल्म “सत्या” का है, इसलिए यह भी अनुमान लगाया गया था कि वह “सत्या 2” पर काम कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hitz Music (@hitz.music.official)

विनोद भानुशाली के “हिट्स म्यूजिक” ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी को उनके नए सिंगल- 'कुड़ी मेरी' में एक साथ नज़र आनेवाले हैं। यह गाना ओरिजिनल गाने का रिक्रिएशन है और हमने अब तक जो भी सुना है, उसके अनुसार यह गाना  निश्चित रूप से चार्टबस्टर होनेवाला है।

मनोज बाजपेयी को लंबे समय के बाद सिंगल ट्रैक में देखना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी की धमाकेदार जोड़ी हमें नयेपन का अहसास दिलाती है। गणेश आचार्य द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में इन सभी कलाकारों को एक साथ देखना बेहद रोमांचकारी होने वाला है। इस म्यूजिक वीडियो में ध्वनि भानुशाली ने 'मराठी मुल्गी' लुक में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News