फिरोज नाडियाडवाला ने इरोस के साथ बकाया चुकाने के बाद हेरा फेरी समेत कई फिल्मों के वापस लिए अधिकार

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 05:51 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘वेलकम’ और ‘आन’ जैसी मशहूर फिल्मों के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने इंडस्ट्री में एक बड़ा कदम उठाया है। सूत्रों से पता चला है कि फिरोज नाडियाडवाला ने इरोस के साथ अपने वित्तीय दायित्वों (financial obligations) को पूरा कर लिया है और बहुप्रतीक्षित ‘हेरा फेरी’ सहित अपनी कई फिल्मों के अधिकार सफलतापूर्वक वापस पा लिए हैं।

फिरोज नाडियाडवाला की कई फिल्मों ने कल्ट स्टेटस हासिल किया है और सीक्वल और नई किस्तों की मांग दर्शकों के बीच काफी अधिक रही है। दर्शकों की इस मांग को स्वीकार करते हुए फिरोज नाडियाडवाला ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मिलकर ‘वेलकम’ फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त ‘वेलकम टू द जंगल’ की शुरुआत की है। इस साल की शुरुआत में फिल्मांकन शुरू हुआ था। हालांकि, प्रशंसकों की दिलचस्पी यहीं नहीं रुकी क्योंकि सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म पर ‘हेरा फेरी 3’ के लिए कॉल लगातार गूंजते रहे। अब वित्तीय समझौते के साथ स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद फिल्म के शुरू होने का रास्ता साफ हो गया है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि , 'फिरोज ने अपना बकाया चुका दिया है और कोर्ट से नो ड्यू सर्टिफिकेट प्राप्त कर लिया है जिससे उन्हें ‘हेरा फेरी’ और अन्य फिल्मों के अधिकार वापस लेने की अनुमति मिल गई है। अब वह अपने विवेक से इन प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ाने के लिए आजाद हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आने के लिए उत्सुक हैं, हेरा फेरी 3 न केवल फिरोज के लिए बल्कि मूल तिकड़ी-अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के लिए भी एक जुनूनी प्रोजेक्ट है। वे सभी रोमांचित हैं कि अब ध्यान फिल्म को जीवंत करने के लिए आवश्यक रचनात्मक पहलुओं और लॉजिस्टिक्स पर केंद्रित हो सकता है।' ऐसा कहा जाता है कि फिरोज नाडियाडवाला आने वाले हफ्तों में अपनी ‘हेरा फेरी’ टीम के साथ तीसरी किस्त की योजनाओं पर चर्चा करेंगे।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News