राम जन्मभूमि पर आधारित फिल्म Six Nine Five का फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

Thursday, Jan 12, 2023 - 02:28 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत की राजनीति से लेकर समाचारों की हैडलाइन अयोध्या मंदिर चर्चा का विषय रहा है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर योगेश भारद्वाज ने अपनी अगली फिल्म Six Nine Five का पोस्टर लांच कर इस मुद्दे को एक बार फिर चर्चा का विषय बना दिया है। फिल्म के पोस्टर में दिखाया गया है कि भगवान राम अपने तीर कमान के साथ खड़े हैं जबकि पीछे अयोध्या के राम मंदिर को दिखाया गया है। हालांकि यहां चर्चा का विषय फिल्म का टाइटल है। फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म का नाम Six Nine Five रखा है। 

आपको बता दें कि Shadani Films के बैनर तले श्याम चावला द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। पोस्टर लॉन्च होने के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है। अधिकांश लोग फिल्म के टाइटल के बारे में बात कर रहे हैं और अलग-अलग तर्क दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shadani Films (@shadanifilms)

फिल्म के टाइटल के बारे में सवाल पूछे जाने के बाद फिल्म निर्माताओं ने बताया कि "इस फिल्म का टाइटल ही इस फिल्म का रहस्य है, इसीलिए गोपनीयता के चलते वह इस बारे में अभी कुछ नहीं बता सकते। हालांकि उन्होंने कहा यह फिल्म अयोध्या राम जन्मभूमि पर आधारित है"

मीडिया से बातचीत में फिल्म निर्देशक योगेश भारद्वाज ने बताया कि फिल्म की शूटिंग मार्च महीने से प्रारंभ होगी। शूटिंग लोकेशन के बारे में जानकारी देते उन्होंने बताया कि अधिकांश शूटिंग अयोध्या में की जाएगी।  उत्तर प्रदेश के कई शहरों जैसे मथुरा, बनारस, लखनऊ इत्यादि शहरों में भी शूटिंग का प्लान है। फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग मुंबई में भी की जाएगी। 

फिल्म के डायरेक्टर योगेश भारद्वाज बॉलीवुड जगत में कई फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुके हैं जिनमें शबनम मौसी, बॉर्डर हिंदुस्तान का, सरगना, मिस अनारा इत्यादि प्रमुख है। इस फिल्म का निर्माण Shadani Films के श्याम चावला द्वारा किया जा रहा है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध राइटर आदेश के अर्जुन द्वारा फिल्म के डायलॉग लिखे गए हैं।

Varsha Yadav

Advertising