कन्नड फिल्म ''फ्रेंच बिरयानी'' ने जीता Amazon prime पर दर्शकों का दिल, मिली खूब प्रशंसा

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 01:26 PM (IST)

नई दिल्ली।  मशहूर कन्नड़ फिल्म फ्रेंच बिरियानी अपनी उम्मीदों पर खरा उतरते हुए ही पैन-इंडिया रिलीज बन गई है, फिल्म के निर्माताओं ने इसकी लोकप्रियता को देखते हुए अब अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज कर दी गयी और दर्शकों द्वारा फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है। 

 

दर्शकों को फिल्म के सभी मजेदार किरदार पसंद आ रहे है, प्रतिभाशाली कलाकारों से लेकर बीच-बीच में आने वाले चुटकुलों ने जनता का खूब मनोरंजन किया है। यह फिल्म सही मायने में हंसी की फुहार ले कर आई है।

दर्शकों ने फिल्म की तारीफ करते हुए साझा किया: 

 

 

 

दर्शकों का जीता दिल
यही नहीं, फिल्म की रिलीज से ठीक पहले, दर्शकों ने #FrenchBiriyaniOnPrime के साथ अपनी उत्सुकता साझा की थी जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म सभी की उम्मीदों पर खरा उतरी और अपनी संपूर्ण कॉमेडी के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।



सल यूसुफ की पहली फिल्म
निर्देशक पन्नगा भराना और अभिनेता सल यूसुफ और दानिश सैट द्वारा सेट पर साझा किए गए हँसी के ठहाकों के कारण, यह फिल्म की टीम एक 'ए वन टीम' रही है। साथ ही, यह फिल्म स्टैंड-अप कॉमेडियन सल यूसुफ की पहली फिल्म है।पन्नगा भराना द्वारा निर्देशित, फ्रेंच बिरयानी पीआरके प्रोडक्शंस के बैनर तले अश्विनी पुनीत राजकुमा और गुरुदत्त ए तलवार द्वारा निर्मित है। 

 

देखना न भूलें
दानिश उर्फ ​​असगर और सल उर्फ साइमन के साथ एक्शन और कॉमेडी से भरपूर एक रोमांचकारी सफर के लिए तैयार हो जाइए, जिसे देखकर आप हँसी से लोटपोट होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, तो इसे देखना मत भूलिएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Related News

Recommended News