Yuvraj Singh की biopic के लिए फैंस ने लिया कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर का नाम

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 01:30 PM (IST)

मुंबई। इन दिनों, बायोपिक्स दर्शकों के बीच पसंदीदा बन गई हैं, खासकर जब वे किसी स्पोर्ट्स स्टार पर केंद्रित हों। दर्शक इन एथलीटों की प्रेरणादायक यात्रा देखना पसंद करते हैं। उदाहरणों में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा उनकी बायोपिक में एमएस धोनी की भूमिका निभाना और कार्तिक आर्यन द्वारा चंदू चैंपियन में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाना शामिल है। अब, नवीनतम अपडेट में, दर्शक आगामी बायोपिक में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की भूमिका के लिए कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने रवि भागचंदका के साथ मिलकर हाल ही में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह पर एक बायोपिक की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य उनकी असाधारण यात्रा को पर्दे पर जीवंत करना है। जैसे ही बायोपिक की घोषणा हुई, प्रशंसकों ने उन अभिनेताओं को सुझाव देना शुरू कर दिया जिनके बारे में उनका मानना ​​है कि उन्हें क्रिकेटर की भूमिका निभानी चाहिए। नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर और आयुष्मान खुराना जैसे नामों की बाढ़ ला दी।

PunjabKesari

हालाँकि अभी तक बहुत कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि युवराज सिंह का किरदार कौन निभाएगा। बायोपिक में स्टार क्रिकेटर की अद्वितीय यात्रा और क्रिकेट में योगदान को दिखाया जाएगा, जिसमें उनके महान करियर का सार दिखाया जाएगा, जिसमें 2007 टी20 विश्व कप में उनके अविस्मरणीय छक्के और मैदान के बाहर उनकी साहसी लड़ाई शामिल है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News