''हौली हौली'' गाने में नजर आए Akshay Kumar और Chitrangada Singh पर फैंस ने लुटाया प्यार

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 02:25 PM (IST)

मुंबई। बीते गुरुवार को रिलीज हुआ 'खेल खेल में' गाना हौली हौली सही कारणों से वायरल हो रहा है। जबकि प्रशंसकों को गाने का वाइब पसंद है, लेकिन सोशल मीडिया पर जो बात सुर्खियों में आ गई और जिसने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया, वह थी अक्षय कुमार के साथ एक दृश्य में चित्रांगदा सिंह की विशेष उपस्थिति।

हौली हौली गाने में 30 सेकेंड तक जो सीन आता है उसे गाने का सबसे अच्छा हिस्सा कहा जाता है. नेटिज़न्स इस देसी बॉयज़ रीयूनियन को पसंद कर रहे हैं और 2011 की फिल्म की इस शानदार ऑन-स्क्रीन जोड़ी को फिर से देख रहे हैं। इतना ही नहीं, इस सीन के बाद नेटीजन्स अक्षय और चित्रांगदा के बीच फिल्म दिखा रहे हैं।

इस दृश्य में अक्षय और चित्रांगदा की शानदार केमिस्ट्री ने भी उनकी प्रशंसा को बढ़ा दिया है। देसी बॉयज़ की इस हिट जोड़ी की सराहना करते हुए एक फैन ने भी लिखा, "चित्रांगदा और अक्षय कुमार एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। आखिरकार, रानी अपने ओजी पार्टनर के साथ वापस आ गई हैं।"

खेल खेल में एक मल्टी-स्टारर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। खेल खेल में का निर्माण टी-सीरीज़ और वकाओ फिल्म्स द्वारा किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News